Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup Semi Final: दूसरे का घर रोशन होने से क्यों हो रही तकलीफ- शोएब अख्तर के बड़बोलेपन पर भारतीय फैंस का जवाब

Shoaib Akhtar on Team India T20 World Cup semi final: टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा करते देख शोएब अख्तर को लग रही है मिर्ची.

T20 World Cup Semi Final: दूसरे का घर रोशन होने से क्यों हो रही तकलीफ- शोएब अख्तर के बड़बोलेपन पर भारतीय फैंस का जवाब

shoaib akhtar statement on team india

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की टीम जब से जिम्बाब्वे से हारी है, तब से उसके पूर्व खिलाड़ी, फैंस और मौजूदा टीम सदस्य एक के बाद एक घटिया बयानबाजी कर रहे हैं. पहले पाकिस्तान को लताड़ने वाले पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अब टीम इंडिया के अच्छे प्रदर्शन से बौखलाए हुए नजर आ रहे हैं. शोएब पाकिस्तान को नसीहत देते-देते टीम इंडिया पर टिप्पणी कर रहे हैं. शोएब का कहना है कि पाकिस्तान तो बाहर हो ही गया है और अब जल्द ही टीम इंडिया का सफर भी टी20 वर्ल्ड कप से खत्म होने वाला है. 

क्या बोले शोएब

अपने यूट्यूब चैनल पर शोएब पाकिस्तान की हार के बाद से ही लगातार बेकार की बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि ये बेहद निराशाजनक है. मैंने पहले ही कहा था कि पाकिस्तान इस हफ्ते घर लौट जाएगी और टीम इंडिया भी सेमीफाइनल के बाद भारत लौट जाएगी. क्योंकि वो भी बढ़िया नहीं है.

'World Cup जीतने के लिए गधे को भी बनाना पड़ता है बाप' जानें अकरम ने किसके लिए कही ये बात

अख्तर ने कहा, 'मैंने पहले ही कहा था कि इस हफ्ते पाकिस्तान वापस जाएगी और अगले हफ्ते इंडिया भी वापस आ जाएगी सेमीफाइनल खेल के. वो भी कोई उतने तीस मार खां नहीं है.' शोएब का ये बयान भारतीय फैंस को जरा भी पसंद नहीं आ रहा है और लोग सोशल मीडिया पर अख्तर की क्लास लगा रहे हैं.

भारतीय फैंस ने कराई बोलती बंद

फैंस कह रहे हैं कि पाकिस्तान की हार से शोएब अख्तर बौखला गए हैं और इसी वजह से टीम इंडिया के लिए उल्टे सीधे बयान दे रहे हैं. एक भारतीय फैन ने लिखा, 'भाई भारत-पाकिस्तान मैच के बाद शोएब अख्तर ने कहा था कि चिंता ना करें हम फाइनल में आपसे मिलेंगे. फिर पाकिस्तान जिम्बाब्वे से हारकर लगभग बाहर हो गई थी और अब वो कह रहे हैं कि इंडिया सेमीफाइनल हार जाएगी.' वहीं एक अन्य भारतीय फैन ने शोएब के बयान का मजाक बनाते हुए कहा, 'अपने घर की लाइट गई हुई है पर दुख ये है कि पड़ोसी का घर क्यों रोशन है.'

कागज पर भारी है टीम इंडिया लेकिन घायल अफ्रीकी शेर पलट सकते हैं बाजी

नहीं पड़ता शोएब की बात से कोई फर्क

खैर शोएब अख्तर कुछ भी कहें इससे ना तो टीम इंडिया के फैंस को कोई असर पड़ रहा है और ना ही टीम इंडिया को. भारतीय टीम की स्थिति अभी टी20 वर्ल्ड कप में काफी अच्छी है, जब कि पाकिस्तान बस टूर्नामेंट से बाहर होने के लिए तैयार है. दोनों टीमें सुपर 12 के ग्रुप 2 में हैं. इस ग्रुप के प्वाइंट्स टेबल में टीम इंडिया जहां टॉप पर है वहीं पाकिस्तान पांचवे स्थान पर है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement