Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Team India के ऊपर से हटेगी पनौती! इस वीडियो को देख लग जाएगा पता क्यों कहा जा रहा ऐसा

India vs Australia 2022 T20 Series: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज शुरू होने से पहले हटने वाली है टीम इंडिया के ऊपर से बड़ी पनौती, क्या है ये जानिए

Team India के ऊपर से हटेगी पनौती! इस वीडियो को देख लग जाएगा पता क्यों कहा जा रहा ऐसा

टीम इंडिया की नई जर्सी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 से बुरी तरह बाहर हुई टीम इंडिया अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नए जोश के साथ मैदान पर उतरने को तैयार है. भारतीय टीम ना सिर्फ नई टीम के साथ खेलने वाली है बल्कि वो नई वेशभूषा में भी नजर आने वाली है. आपने ठीक सुना, टीम इंडिया नए अवतार में दिखने वाली है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जब रोहित की सेना खेलने उतरेगी तो वो एक नई जर्सी में होगी. टीम इंडिया की इस नई जर्सी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चल रहा है.

इंडियन क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो अपलोड भी किया है. वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और श्रेयस अय्यर नई जर्सी पहने दिख रहे हैं. जिससे ये बात और भी पुख्ता हो गई है कि वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे से ही टीम नए रूप में ही खेलने वाली है. रोहित वीडियो में फैंस का भी शुक्रिया अदा करते दिख रहे हैं. उन्होंने कहा है कि आप फैंस ने ही हमें वो क्रिकेटर बनाया है जो हम आज हैं. साथ ही श्रेयर अय्यर ने कहा कि आपके बिना ये गेम कुछ नहीं है, हमें चियर करते रहिए.

T20 World Cup में क्वालीफाई नहीं कर पाएगी टीम इंडिया, जानें इस बात का Sanju Samson से है क्या कनेक्शन

नई जर्सी के नए लुक को देख टीम इंडिया के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. वो कह रहे हैं कि पुराना वाला लाइट ब्लू कलर लौट आया है. जिसमें टीम इंडिया पहले खेला करती थी. जर्सी का ये हल्का नीला रंग सौरव गांगुली के एरा की याद दिलाता है और यही वजह है कि फैंस को ये इतना ज्यादा पसंद आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'थैंक गॉड अब पुरानी जर्सी वापस आ जाएगी.' वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि आखिरकार घटिया पनौती जर्सी हटेगी और स्काई ब्लू जर्सी वापस आएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement