Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Turkey Earthquake में मशहूर फुटबॉलर की मौत, दुनिया भर में सलामती के लिए हो रही थी दुआ

Christian Atsu Death: तुर्की में आए विनाशकारी भूकंप में फुटबॉलर क्रिश्चियन अत्सु का निधन हो गया है. भूकंप के बाद से वह मिसिंग लिस्ट में थे.

Turkey Earthquake में मशहूर फुटबॉलर की मौत, दुनिया भर में सलामती के लिए हो रही थी दुआ

Christian Atsu found dead 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तुर्की में आए विनाशकारी भूकंप में फुटबॉलर क्रिश्चियन अत्सु का निधन हो गया है. घाना के फुटबॉलर और न्यूकैसल के पूर्व मिडफील्डर अत्सु (Christian Atsu) मलबे में दब गए थे. भूकंप के बाद से उनके लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा था. दुनिया भर में फैंस उनके बचने की दुआ कर रहे थे लेकिन आखिरकार शनिवार को उन्होंने आखिरी सांस ली. तुर्की रेडियो की ओर से फुटबॉलर के निधन की पुष्टि कर दी गई है. 

घर के मलबे में दबा हुआ था शव, फोन भी मिला 
तुर्की में मौजूद क्रिश्चियन अत्सु के मैनेजर मूरत उज़ुनमेहमेट ने शनिवार को उनका शव मिलने की पुष्टि की है. डीएचए समाचार एजेंसी को दी जानकारी में बताया कि फुटबॉलर शव तुर्की के दक्षिणी प्रांत हैटे में मलबे के नीचे पाया गया है. उनके बाकी सामान को भी निकाला जा रहा है. अत्सु का फोन भी मलबे में से निकाल लिया गया है. 

यह भी पढ़ें: Nathan Lyon की घातक गेंदबाजी पर ट्रेंड हो गए ऋषभ पंत, फैंस ढूंढ़ लाए ऐसा कनेक्शन कि आपका भी सिर घूम जाएगा

31 साल के फुटबॉलर की मौत से सदमे में फैंस 
घाना के फुटबॉलर के एजेंट नाना सेचेरे ने ट्वीट कर कहा कि बहुत दुख के साथ शुभचिंतकों और दोस्तों के लिए यह सूचना जारी कर रहा हूं कि अत्सु का शव आज सुबह बरामद किया गया है. इस दुख की घड़ी में हमारी संवेदना उनके परिवार और फैंस के साथ है. अत्सु तुर्की की फुटबॉल लीग के अहम खिलाड़ी थे. दुनिया भर में मौजूद उनके फैंस निधन की खबर से दुखी हैं.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus 2ND Test: विराट कोहली को LBW देने पर बवाल, सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement