Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Holi 2023 के दिन इस खिलाड़ी के घर आई दोहरी खुशी, 13 दिन पहले मिला था जिंदगी का सबसे बड़ा सदमा 

Umesh Yadav Welcomes Baby Girl: होली का त्योहार तेज गेंदबाज उमेश यादव के लिए दोहरी खुशी लेकर आया है. क्रिकेटर के घर बिटिया की किलकारी गूंजी है.

Holi 2023 के दिन इस खिलाड़ी के घर आई दोहरी खुशी, 13 दिन पहले मिला था जिंदगी का सबसे बड़ा सदमा 

Umesh Yadav Blessed With Baby Girl

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हाल ही में क्रिकेटर उमेश यादव (Umesh Yadav) के पिता का निधन हुआ था. अब उनके घर खुशियों ने फिर से दस्तक दी है. क्रिकेटर की पत्नी तान्या वाधवा ने स्वस्थ बेटी को जन्म दिया है. खुद तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की है. बता दें कि उमेश के घर दूसरी बार बेटी ने जन्म लिया है. उनकी बड़ी बेटी अब दो साल की हो चुकी है. 

2013 में उमेश यादव और तान्या की हुई थी शादी 
उमेश यादव और तान्या की शादी 2013 में हुई थी. दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी. तान्या उस वक्त दिल्ली में पढ़ाई कर रही थीं. 2021 में कपल एक प्यारी सी बेटी के पैरेंट्स बने और अब एक बार फिर उनके घर खुशियों ने दस्तक दी है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Umesh Yaadav (@umeshyaadav)

यह भी पढें: WPL: गुजरात जायंट्स और RCB दोनों को पहली जीत की तलाश, जानें टीवी या मोबाइल पर कैसे देख पाएंगे मैच

उमेश और तान्या को अक्सर विदेशी दौरों पर साथ में देखा जाता है. आईपीएल में भी वह केकेआर को सपोर्ट करने के लिए पहुंचती हैं. बता दें कि पिछले साल उन्हें केकेआर ने खरीदा था. दोनों को आईपीएल पार्टी में भी साथ देखा जाता है. 

दिल्ली टेस्ट में खेले थे उमेश यादव 
क्रिकेट की बात करें तो उन्हें तीसरे टेस्ट में खेलने का मौका मिला था. मोहम्मद शमी को आराम दिया गया था और उनकी जगह पर उमेश की एंट्री हुई थी. अब देखना है कि अहमदाबाद टेस्ट में उन्हें मौका मिलता है या नहीं. हालांकि ज्यादा उम्मीद है कि अहमदाबाद में मोहम्मद शमी की वापसी हो जाएगी. 

यह भी पढें: Jasprit Bumrah की न्यूजीलैंड में हुई पीठ की सर्जरी, जानें मैदान पर वापसी को लेकर क्या है नया अपडेट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement