Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL: उमरान मलिक ने फेंकी 155 की स्पीड से गेंद, रफ्तार के सामने सुध-बुध खोए श्रीलंका के शनाका 

Umran Malik bowled 155 kmph: जम्मू-कश्मीर के तूफानी गेंदबाज उमरान मलिक ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 में 155 की रफ्तार से गेंद फेंककर इतिहास रच दिया.

Ind Vs SL: उमरान मलिक ने फेंकी 155 की स्पीड से गेंद, रफ्तार के सामने सुध-बुध खोए श्रीलंका के शनाका 

Umran Malik 155 KMPH Ind Vs SL 1ST T20

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत के नाम रहा. इस मुकाबले में तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) और डेब्यू स्टार शिवम मावी छा गए हैं. मलिक ने सेट हो चुके दासुन शनाका को अपने चौथे ओवर में आउट कर न सिर्फ टीम को ब्रेकथ्रू दिलाया बल्कि एक बड़ी उपलब्धि भी अपने नाम कर ली है. मलिक ने 155 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डालकर इतिहास रच दिया है. 

सोशल मीडिया पर रफ्तार के साथ ट्रेंड करने लगे मलिक 
जम्मू-कश्मीर के युवा गेंदबाज उमरान मलिक ने 155 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डालकर इतिहास रच दिया है. इस तूफानी गेंद के साथ ही वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. उन्होंने 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट लिए. 

उमरान मलिक के अलावा डेब्यू स्टार शिवम मावी ने भी शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट चटकाए. यह किसी भी डेब्यू स्टार के लिए ड्रीम डेब्यू है. चोटिल होने के बाद उन्हें टीम इंडिया के लिए डेब्यू का मौका मिला और उसका उन्होंने भरपूर फायदा उठाया है. 

यह भी पढ़ें: Shubman Gill ने मैच से पहले क्यों किया Hardik Pandya को हग? दिल खुश कर देने वाली तस्वीर में जवाब  

भारतीय बल्लेबाजों ने किया निराश 
भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 162 रनों का लक्ष्य दिया. टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या और संजू सैमसन चारों ही जल्दी लौट गए. दीपक हुड्डा और अक्षर पटेल ने आखिरी में तेज गति से रन बनाए और 162 रन टीम इंडिया स्कोरबोर्ड पर टांगने में कामयाब रही.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने पीएम मोदी को समझाया क्या होता है यो-यो टेस्ट, देखें वायरल वीडियो  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement