Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'हर जगह राजनीति, वो सिर्फ फोटो...' Vinesh Phogat ने पीटी उषा पर लगाया बड़ा आरोप, जानिए क्या कहा

Vinesh Phogat on PT Usha: विनेश फोगाट ने पीटी उषा पर बड़ा आरोप लगाया है. पूर्व महिला रेसलर ने हाल ही में राजनीति में कदम रखा है और चुनाव लड़ने जा रही हैं.

Latest News
'हर जगह राजनीति, वो सिर्फ फोटो...' Vinesh Phogat ने पीटी उषा पर लगाया बड़ा आरोप, जानिए क्या कहा

विनेश फोगाट-पीटी उषा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पेरिस ओलंपिक 2024 के फाइनल में डिस्क्वालीफाई होने के बाद विनेश फोगाट ने रेसलिंग से संन्यास ले लिया था. हालांकि विनेश ने खेल की दुनिया को छोड़कर राजतीनि में कदम रखा है. विनेश ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन किया है और वो हरियाणा विधानसभा चुनाव में जुलाना सीट से लड़ेंगी. इस बीच उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है, जिसमें विनेश ने पीटी उषा पर बड़ा आरोप लगाया है. आइए जानते हैं कि विनेश ने उषा को लेकर क्या किया है. 

विनेश फोगाट ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू देते हुए पीटी उषा को लेकर कहा, 'पेरिस ओलंपिक 2024 में जब मैं हॉस्पिटल में थी, तो पीटी उषा मैम आई थीं. उन्होंने सिर्फ एक फोटो क्लिक करवाई और मुझसे कुछ बातचीत नहीं की. मुझे नहीं पता कि मुझे क्या सपोर्ट मिला. वहां राजनीति हुई. हर जगह ही राजनीति है. उन्होंने बिना बताए फोटो खींची और सिर्फ दुनिया को दिखाने के लिए ये सब किया.'

आपको बता दें कि विनेश फोगाट ने पेरिस ओलंपिक 2024 में काफी दमदार प्रदर्शन किया था और लगातार तीन मुकाबले जीतकर फाइनल में जगह बनाई थी. लेकिन फाइनल वाले दिन की सुबह वो डिस्क्वालीफाई हो गई. दरअसल, विनेश ने 50 किग्रा फ्रीस्टाइल महिला रेसलिंग इवेंट में हिस्सा लिया था. ऐसे में विनेश का फाइनल से पहले वेट तय वजन से 100 ग्राम ज्यादा हो गया, जिसकी वजह से उन्हें डिस्क्वालीफाई कर दिया गया था. फाइनल में पहुंचने के लिए विनेश ने सिल्वर मेडल पक्का कर लिया था और उन्हें गोल्ड के लिए मुकाबला करना था. लेकिन ऐसा हो नहीं सका और वो ओलंपिक से बाहर हो गई थीं. 

विनेश के साथ बजरंग ने रखा राजनीति में कदम

विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया दोनों ही पहलवानों ने हाल ही में कांग्रेस ज्वाइन किया है. हालांकि विनेश को इस बार टिकट मिल गया, जबकि बजरंग को टिकट नहीं मिला है. दोनों पहलवान जंतर-मंतर पर धरने के बाद से काफी चर्चा में थे. विनेश, बजरंग और साक्षी ने धरने के दौरान बृजभूषण सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे. 


यह भी पढ़ें- BCCI ने लगा दिया था बैन, फिर भी अफगानिस्तान ने क्यों चुना नोएडा स्टेडियम; जानें क्या है मामला


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement