Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vinesh Phogat ने सेमीफाइनल जीत मेडल किया पक्का, बजरंग पूनिया ने किया भावुक पोस्ट

Vinesh Phogat Olympics 2024 Final: विनेश फोगाट ने 50 किग्रा वर्ग के फाइनल में प्रवेश कर पेरिस ओलंपिक 2024 में मेडल कन्फर्म कर लिया है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर बधाई का तांता लग गया है. 

Latest News
Vinesh Phogat ने सेमीफाइनल जीत मेडल किया पक्का, बजरंग पूनिया ने किया भावुक पोस्ट

विनेश फोगाट ने किया मेडल कन्फर्म

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पेरिस ओलंपिक 2024 (Paris Olympics 2024) में भारत के लिए विनेश फोगाट ने इतिहास रच दिया है. विनेश ओलंपिक के फाइनल में पहुंचने वाली पहली महिला पहलवान बन गई हैं. उन्होंने मेडल कन्फर्म कर लिया है और अब बस यह देखना है कि मेडल का रंग सोने का होता है या चांदी का. इस बीच पूरे देश से उन्हें बधाई मिल रही है. पिछले साल पूर्व बीजेपी सांसद और तत्कालीन भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन करने की वजह से भी वह चर्चा में थीं. उनकी जीत पर प्रदर्शन में साथी रहे पहलवान बजरंग पूनिया ने भावुक बधाई दी है. 

बजरंग पूनिया ने दी जीत की बधाई 
विनेश फोगाट की जीत पर बजरंग पूनिया ने भी बधाई दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट कर फाइनल के लिए शुभकामनाएं दी हैं. बजरंग पूनिया ने लिखा, 'विनेश ने इतिहास रच दिया है. विनेश महिला कुश्ती में ओलंपिक के फाइनल में पहुंचने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान बन गई हैं.आज सब भारतीयों की आंखों में आसूं हैं.' 


यह भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: विनेश फोगाट ने लगाई जीत की हैट्रिक, फाइनल में किया प्रवेश; मेडल कन्फर्म


सोशल मीडिया पर भी विनेश फोगाट का लगातार बधाइयां मिल रही हैं. क्रिकेटर, फिल्म एक्टर्स से लेकर राजनेताओं ने विनेश को मेडल कन्फर्म करने के लिए बधाई दी है. नेता विपक्ष राहुल गांधी ने इस उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए कहा कि यह पूरे देश के लिए गर्व का पल है. कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से भी विनेश फोगाट को बधाई दी गई है.


यह भी पढ़ें: सिस्टम से हारने वाली Vinesh ने दिल जीत लिया, Brij Bhushan के खिलाफ लहराया था परचम  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement