Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli के शतक की नहीं बल्कि इस चीज ने किया गौतम गंभीर का दिल खुश, वीडियो देख आप भी मान जाएंगे

Gautam Gambhir On Virat Kohli 46th Century: विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के आखिरी वनडे में शतक जड़ा है. गौतम गंभीर ने उनकी तारीफ की है.

Virat Kohli के शतक की नहीं बल्कि इस चीज ने किया गौतम गंभीर का दिल खुश, वीडियो देख आप भी मान जाएंगे

Gautam Gambhir Praises Virat Kohli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम श्रीलंका (Ind Vs SL ODI Series) वनडे सीरीज में विराट कोहली का बल्ला जोरदार अंदाज में गरजा है. तीसरा और आखिरी मुकाबला टीम इंडिया ने 317 रनों से जीत लिया है और यह वनडे इतिहास में भारतीय टीम की सबसे बड़ी जीत है. इस मैंच में पूर्व कप्तान (Virat Kohli) ने नाबाद 166 रनों की पारी खेली है. उनकी शतकीय पारी की सराहना सोशल मीडिया पर कई पूर्व क्रिकेटर कर रहे हैं. गौतम गंभीर ने उनकी इनिंग की तारीफ की है लेकिन उन्होंने कहा कि वह शतक से ज्यादा उनके 100 रन बनाने के बाद लगाए ताबड़तोड़ छक्कों से प्रभावित हैं.

Virat Kohli ने 166 रनों की पारी में लगाए 8 छक्के 
विराट कोहली ने अपनी पारी में 150.91 की स्ट्राइक रेट से शानदार गति से रन बनाए. उन्होंने 110 गेंदों में 166 रनों की पारी खेली और इसमें 13 चौके और 8 छक्के लगाए. दिलचस्प बात यह है कि इसमें से 7 छक्के उन्होंने शतक लगाने के बाद लगाए. 

गौतम गंभीर ने इसकी तारीफ करते हुए कमेंट्री के दौरान कहा कि मेरे लिए सबसे ज्यादा रोमांचक कोहली को छक्के लगाते देखना था. शतक बनाने के बाद उन्होंने बेखोफ अंदाज में बल्लेबाजी की और अगले 66 रनों में 42 रन सिर्फ छक्के लगाकर बनाए. शतक लगाने के बाद उनके लगाए 7 छक्कों को देखना सबसे रोमांचक रहा. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने 46वें वनडे शतक के साथ लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, सचिन तेंदुलकर के 2 रिकॉर्ड ध्वस्त

पुराने रंग में लौटे विराट, धुआंधार फॉर्म जारी
इस साल वनडे वर्ल्ड कप भी है और रन मशीन विराट कोहली का बल्ला धुआंधार अंदाज में गरज रहा है. श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज में से 2 में उन्होंने शतक ठोका है. पिछले 4 मैचों में उन्होंने 3 शतक लगाए हैं. कोहली अब सचिन तेंदुलकर के 49 एकदिवसीय शतकों के रिकॉर्ड से सिर्फ 3 ही शतक पीछे हैं. रन मशीन इस साल जिस प्रचंड फॉर्म में हैं उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वह जल्द ही वनडे में शतकों के अर्धशतक का आंकड़ा छू लेंगे. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली का कैच लपकने के चक्कर में दो श्रीलंकाई खिलाड़ी भिड़े, वीडियो देख सहम जाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement