Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मां बिल्कुल ठीक हैं,' विराट कोहली के बड़े भाई ने फेक खबर फैलाने वालों को दिया जवाब

Virat Kohli Brother: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से हट गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि उनकी मां की तबीयत खराब है. जिस पर उनके बड़े भाई ने जवाब दिया है.

Latest News
'मां बिल्कुल ठीक हैं,' विराट कोहली के बड़े भाई ने फेक खबर फैलाने वालों को दिया जवाब

विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से हट गए थे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के शुरू होने से ऐन वक्त पहले भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पहले दो टेस्ट मैचों से हट गए थे. उन्होंने निजी कारणों से यह फैसला लिया था. इसके बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि उनकी मां की तबीयत खराब है. जिस वजह से कोहली पहले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल रहे हैं. अब उनके बड़े भाई विकास कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इन खबरों को फेक बताया है.

'मां की तबीयत बिल्कुल ठीक'

विकास कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया की उनकी मां की तबीयत बिल्कुल ठीक है. साथ ही उन्होंने मीडिया और फैंस से अपील की कि बिना किसी ठोस जानकारी के ऐसी खबरें ना फैलाई जाए. विकास कोहली ने लिखा, "मैंने देखा है कि हमारी मां के स्वास्थ्य को लेकर फेक खबरें चल रही हैं. मैं बताना चाहता हूं कि हमारी मां बिल्कुल ठीक हैं. साथ ही मैं सभी से लोगों और मीडिया से अनुरोध करता हूं कि बिना किसी ठोस जानकारी के ऐसी खबरें ना फैलाएं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

विराट की वापसी पर सस्पेंस बरकरार

सीरीज के आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान जल्द ही होने वाला है. विराट कोहली की वापसी पर सस्पेंस बरकरार है. उनकी अनुपस्थिति में भारत को पहले टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा था. दूसरा टेस्ट 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. यह भी पढ़ें: फ्लाइट में मयंक अग्रवाल के खिलाफ हुई थी साजिश? क्रिकेटर ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

दूसरे टेस्ट के लिए भारत का स्क्वॉड: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह, आवेश खान, रजत पाटीदार, सरफराज खान, वॉशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement