Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli Restaurant: किशोर कुमार के बंगले में विराट कोहली का नया रेस्टोरेंट, वीडियो में देखें पहली झलक 

Virat Kohli Restaurant First Look: विराट कोहली ने किशोर कुमार के बंगले को कुछ दिन पहले किराये पर लिया था और अब उसमें उनका नया रेस्टोरेंट तैयार है.

Virat Kohli Restaurant: किशोर कुमार के बंगले में विराट कोहली का नया रेस्टोरेंट, वीडियो में देखें पहली झलक 

virat kohli new  restaurant

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने नए रेस्टोरेंट की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने किशोर कुमार के जुहु वाले बंगले को कुछ समय पहले ही किराये पर लिया था और अब उसे मॉडिफाई करके नए रेस्टोरेंट के तौर पर तैयार किया गया है. इस रेस्टोरेंट का नाम  वन8 कम्यून(One8 Commune) रखा है. मनीष पॉल के साथ एक वीडियो में उन्होंने रेस्टोरेंट की पहली झलक दिखाई है और फैंस लैविश लुक और इंटीरियर के फैन हो गए हैं. 

किशोर कुमार के बंगले में विराट का रेस्टोरेंट 
वीडियो में विराट कुमार ने बताया कि किशोर कुमार के बंगले गौरी कुंज को ही उन्होंने अपने रेस्टोरेंट के लिए क्यों चुना है. उन्होंने बताया कि इस बंगले का लुक और लोकेशन पूरी तरह से मेरी सोच के मुताबिक है. साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि वह किशोर दा के सदाबहार गीतों के फैन हैं और अगर कभी किसी टापू पर अकेले रहना पड़े तो वह किशोर कुमार के साथ रहना चाहेंगे. 

बता दें कि यह बंगला जुहु के पॉश लोकेशन में है. इस बंगले में काफी वक्त तक किशोर कुमार खुद रहे थे. कोहली ने यह भी कहा कि किशोर दा अगर जीवित होते तो वह उनके साथ कुछ वक्त बिताना चाहते. पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि किशोर दा के गीतों ने हमेशा मेरे लिए करिश्मे की तरह काम किया है.

यह भी पढ़ें: Ind Vs SA ODI: पहले वनडे में रजत पाटीदार को मिलेगा मौका? ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

Asia Cup से की है फॉर्म में वापसी 
विराट कोहली ने एशिया कप में शतक जड़कर फॉर्म में वापसी कर ली है और दनादन रन बना रहे हैं. फिलहाल उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 से पहले रेस्ट दिया गया था और वह मुंबई में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. जल्द ही वह वर्ल्ड कप के लिए टीम के साथ रवाना होंगे. फैंस को उम्मीद है कि वर्ल्ड कप में भी उनके बल्ले से खूब रन बरसेंगे. विराट कोहली के बिजनेस की बात करें तो उनके पास एक फुटबॉल टीम है और वह दिल्ली में भी एक रेस्टोरेंट के मालिक हैं. 

यह भी पढ़ें: कागज पर भारी है दक्षिण अफ्रीका का पलड़ा, इस साल कर चुकी है भारत का क्लीन स्वीप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement