Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'छुट्टी है लेकिन भागना तो पड़ेगा' जिम में पसीना बहाते दिखे विराट कोहली, देखें वायरल वीडियो

Virat Kohli Workout Video: अहम मैचों में टीम इंडिया की जान माने जाने वाले विराट कोहली फिलहाल छुट्टी पर है, लेकिन उस दौरान भी वो जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं.

'छुट्टी है लेकिन भागना तो पड़ेगा' जिम में पसीना बहाते दिखे विराट कोहली, देखें वायरल वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वेस्टइंडीज का दौरा खत्म होने के बाद भारतीय टीम आयरलैंड के दौरे के लिए रवाना हो चुकी है लेकिन भारतीय टीम के कई सीनियर सदस्यों को आराम दिया गया है जिसमें पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली भी शामिल हैं लेकिन इस दौरान भी विराट कोहली अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान दे रहे हैं. विराट के रनमशीान होने की वजह उनकी फिटनेस को माना जाता है. विराट ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके बता दिया है कि क्यों और कैसे वो इतने फिट हैं.

दरअसल, विराट कोहली की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है. खास बात यह है कि क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में उन्होंने अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से गेंदबाजों के पसीने छुड़ाए हैं. कोहली दुनिया को दुनिया सबसे फिट क्रिकेटर भी कहा जाता है. क्रिकेट की पिच पर पसीना बहाने के लिए कोहली जिम में भी खूब पसीना बहाते हैं जिसका उन्होंने एक नया वीडियो रिलीज किया है.

यह भी पढ़ें- आजादी के बाद भारत को मिली पहली जीत, चेन्नई में टूट गया था अंग्रेजों का घमंड

छुट्टी है लेकिन भागना पड़ेगा

बता दें कि आज स्वतंत्रता दिवस के दिन भी विराट जिम में खूब पसीना बहाते नजर आए. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ट्रेड मिल पर दौड़ लगाते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, 'छुट्टी है फिर भी भागना तो पड़ेगा ही.'

गौरतलब है कि विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे के बाद ब्रेक पर हैं. वेस्टइंडीज दौरे पर कोहली टेस्ट और वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल थे लेकिन वह टेस्ट सीरीज में ही खेलने मैदान पर उतरे थे. वहीं वनडे में वह एक भी मैच में बल्लेबाजी करने के लिए नए आए थे.

यह भी पढ़ें- पिछले 5 ODI World Cup में सिर्फ एक बार मिला नंबर 4 का भरोसेमंद बल्लेबाज

एशिया कप की तैयारी में जुटे विराट कोहली

विराट कोहली फिलहाल इसी महीने शुरू होने वाले एशिया कप 2023 को लेकर तैयारियों में जुटे हुए हैं. इस दौरान वो पाकिस्तान के खिलाफ टीम के पहले मैच में खेलते नजर आएंगे. सीनियर होने के चलते विराट कोहली के कंधों पर इस बार एशिया कप और विश्व कप 2023 दोनों में ज्यादा भार होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement