Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surya की सेंचुरी पर आया विराट कोहली का खास मैसेज, वीडियो में दिखी सूर्य कुमार यादव की खुशी

Surya 3rd Century Highlights: सूर्य कुमार यादव ने तीसरे टी-20 मैच में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से श्रीलंकाई बॉलिंग अटैक की कमर तोड़ दी.

Surya की सेंचुरी पर आया विराट कोहली का खास मैसेज, वीडियो में दिखी सूर्य कुमार यादव की खुशी

Surya Kumar Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) का तूफान एक बार फिर आया. सूर्या ने सिर्फ़ 51 गेंदों में 112 रन बनाकर श्रीलंकाई गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए. सूर्या की इस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की तारीख पूरी दुनिया कर रही है. मैच खेलकर जब सूर्या ड्रेसिंग रूम में लौटे तो वह अपने फोन पर आए मैसेज चेक कर रहे थे. इसी दौरान उनको एक ऐसा मैसेज दिखा जिसने उनका दिन बना दिया. विराट कोहली (Virat Kohli) ने सूर्या के लिए एक स्टेटस लगाया था. यह स्टेटस देखते ही सूर्या खुशी से फूले नहीं समाए. उन्होंने विराट कोहली के लिए कहा, 'भाऊ बहुत सारा प्यार, जल्द मिलेंगे.' इसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है और वीडियो में सूर्या की खुशी देखते ही बनती है.

राजकोट में खेला गया तीसरा टी-20 मैच निर्णायक था. सीरीज जीतने के लिए भारत को यह मैच हर हाल में जीतना था. ऐसे में सूर्या ने अपना तीसरा शतक लगाया. शतक भी ऐसा लगाया कि दुनिया इसे हमेशा याद रखेगी. सूर्या के शतक की बदौलत टीम इंडिया ने 229 रनों का लक्ष्य रखा और आसानी से मैच जीत लिया.

यह भी पढ़ें- कोच द्रविड़ ने कहा बचपन में नहीं देखी होगी मेरी बैटिंग, सूर्या के जवाब ने लूटी महफिल

BCCI ने शेयर किया है वीडियो
विराट कोहली ने भी यह मैच और सूर्या की पारी जरूर देखी होगी. मैच खत्म हुआ और सारे खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में लौटे तो सूर्य कुमार यादव अपने फोन पर आए मैसेज चेक कर रहे थे. बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि सूर्या को कई मैसेज आए हैं. इसी में सूर्या को विराट कोहली का स्टेटस भी दिखा. विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सूर्या की तस्वीर लगाकर उनकी तारीख की थी.

यह भी पढ़ें- राजकोट में सूर्या की तूफानी पारी देख गंभीर ने किया ट्वीट तो फैंस भड़के

यह स्टेटस देखते ही सूर्या का दिल बाग-बाग हो गया. उनकी खुशी छिपाए नहीं छिप रही थी. कोहली का स्टेटस देखकर सूर्या ने कहा, "ओ बाबा, किसने डाली है ये स्टोरी, ये स्टोरी तो चलेगा भाई. मजा आ गया." सूर्या ने इस स्टोरी पर कोहली को जवाब भी दिया. सूर्या ने लिखा, "भाऊ बहुत सारा प्यार, जल्द ही मिलेंगे." आपको बता दें कि आईपीएल के एक मैच में एक बार विराट कोहली सूर्य कुमार यादव पर गुस्सा हो गए थे. हालांकि, अब विराट कोहली भी सूर्या की जमकर तारीफ करते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement