Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

7+18: कोहली ने क्यों की है धोनी के साथ फोटो शेयर, लोगों के कमेंट्स में छिपा है जवाब

Virat Kohli-Dhoni Viral Pic: विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों खिलाड़ी क्रीज पर एक साथ विरोधियों को धूल चटा रहे हैं. कोहली ने आखिर क्यों शेयर की है ये पुरानी तस्वीर आइए जानते हैं

7+18: कोहली ने क्यों की है धोनी के साथ फोटो शेयर, लोगों के कमेंट्स में छिपा है जवाब

विराट कोहली एमएस धोनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जब भी मैदान पर कोहली और धोनी की जोड़ी होती थी विरोधी के पसीने छूटते रहते थे. धोनी की कप्तानी में ही कोहली का वो रूप निखर कर सामने भी आया था, जिसकी बदौलत टीम इंडिया ने ढेरों मैच जीते और विराट को भी रन मशीन की उपाधि मिली. धोनी और कोहली के बीच का जो बॉन्ड है वो बेहद मजबूत रहा है, फिर चाहे ऑफ द फील्ड हो या ऑन फील्ड हो. 

कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी और धोनी की एक फोटो शेयर कर सभी को उस दौर की एक बार फिर से याद दिला दी है, जब वो और धोनी साथ में क्रिकेट खेला करता थे. कोहली ने बड़ा ही इमोशनल पोस्ट लिखा है और अपने करियर में जो कुछ भी वो हैं उसका श्रेय धोनी को दिया है. कोहली ने ट्वीट में लिखा, 'इस शख्स का डिप्टी बनकर रहना मेरे करियर का सबसे एन्जॉयबल और एक्साइटिंग पीरियड रहा. हमारी पार्टरनशिप्स हमेशा मेरे लिए खास रहेंगे. 7+18.' 7+18 दरअसल धोनी और कोहली की जर्सी का नंबर है.

कोहली के इस फोटो को अपलोड करने के कुछ ही देर बाद इसपर लोगों के कमेंट्स की बारिश होने लग गई. अब तक उनकी इस तस्वीर को ढाई लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और इसपर हजारों कमेंट्स भी आ चुके हैं.

Asia Cup 2022: 'दुआ कर रहे...' पाकिस्तानी गेंदबाज ने जो कोहली को बोला वो सुनकर पिघल जाएगा दिल

कुछ लोगो जहां इस फोटो को देख धोनी और कोहली पर प्यार लुटा रहे हैं, वहीं कुछ इस फोटो का सहारा लेकर कोहली की फॉर्म पर तंज कस रहे हैं. ऐसे ही एक यूजर ने मजे लेते हुए कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ रन बना लेना भाई, उसके बाद रांची शिफ्ट हो जाना. जब कि कुछ लोग तो कंफ्यूज नजर आ रहे हैं कि आखिर कोहली ने ये पोस्ट अभी क्यों ही अपलोड की है. एक यूजर ने तो ये तक कहा है अभी संन्यास तो मत ले लेना. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement