Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shreyas Iyer की स्पिन देख Virat Kohli ने पकड़ा मुंह, वीडियो में देखें कैसे हर कोई रह गया दंग

Ind Vs SL 3RD ODI Highlights: भारत बनाम श्रीलंका तीसरे वनडे में विराट कोहली अपने शानदार शतक के साथ दूसरी वजहों से भी चर्चा में हैं.

Shreyas Iyer की स्पिन देख Virat Kohli ने पकड़ा मुंह, वीडियो में देखें कैसे हर कोई रह गया दंग

Virat Kohli Reaction Ind Vs SL 3RD ODI Highlights 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम श्रीलंका वनडे (India Vs Sri Lanka ODI) सीरीज टीम इंडिया ने क्लीन स्वीप के साथ जीत लिया है. तीसरे वनडे में विराट कोहली (Virat Kohli) ने वनडे करियर का 46वां शतक जड़ा है. सोशल मीडिया पर वह अपनी पारी के साथ एक और वजह से भी चर्चा में हैं. दरअसल किंग कोहली ने श्रेयस अय्यर को बॉलिंग करते देख मजेदार रिएक्शन दिया था जिस पर सोशल मीडिया में खूब मीम्स बन रहे हैं.

Virat Kohli का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल 
श्रेयस अय्यर को कप्तान रोहित शर्मा ने 18वां ओवर करने के लिए दिया था. इस दौरान उनकी स्पिन डिलिवरी ने विराट कोहली को हैरान कर दिया और उन्होंने मजेदार रिएक्शन भी दिया. हालांकि अय्यर ने किफायती गेंदबाजी की और सिर्फ 2 रन दिए थे. 

कोहली ने इस मैच में वनडे करियर का  46वां शतक लगाया और 110 गेंदों में 166 रनों की नाबाद पारी खेलकर घर लौटे. इस मैच में युवा ओपनर शुभमन गिल ने भी शतक लगाया और उन्होंने 97 गेंदों में 116 रनों की पारी खेली. 

यह भी पढ़ें: मैदान पर चौके-छक्के उड़ा रहे थे विराट और शुभमन गिल लेकिन खुश नहीं थे युवराज सिंह, जानें वजह

सोशल मीडिया पर फैंस कोहली के रिएक्शन के खूब मजे ले रहे हैं. 

Ind Vs NZ Series के लिए तैयार है टीम इंडिया
टीम इंडिया ने श्रीलंका को वनडे और टी20 सीरीज में हराया है और अब न्यूजीलैंड के साथ वनडे और टी20 सीरीज के लिए तैयार है. टी20 में विराट कोहली और रोहित शर्मा को आराम दिया गया है जबकि केएल राहुल शादी की वजह से सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे. टी20 टीम की कमान हार्दिक पंड्या को सौंपी गई है. वनडे सीरीज में कोहली और रोहित दोनों खेलेंगे. वनडे वर्ल्ड कप से पहले विराट का फॉर्म में आना टीम इंडिया के लिए राहत की खबर है.  

यह भी पढ़ें: Virat Kohli के शतक की नहीं बल्कि इस चीज ने किया गौतम गंभीर का दिल खुश, वीडियो देख आप भी मान जाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement