Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli करने वाले हैं 100 करोड़ रुपये की तगड़ी कमाई, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय क्रिकेटर, जानिए पूरा मामला

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली की एक लौटरी लगी है, जिसके बाद वो 100 करोड़ रुपये की कमाई करने वाले हैं. इसके साथ ही विराट कोहली किसी एक ब्रांड के साथ ऐसी डील करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी भी बन गए हैं.

Latest News
Virat Kohli करने वाले हैं 100 करोड़ रुपये की ��तगड़ी कमाई, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय क्रिकेटर, जानिए पूरा मामला

Virat Kohli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली ने एक तगड़ी डील साइन की है, जिसके बाद वो 100 करोड़ रुपये की कमाई करने वाले हैं. विराट कोहली ने Puma कंपनी के साथ एक मजबूत डील साइन की है. इस साइन के बाद विराट ने एक बयान भी दिया है. इस बयान में विराट ने Puma कंपनी की तारीफ की है. इसके साथ ही विराट कोहली किसी एक ब्रांड के साथ ऐसी डील करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी भी बन गए हैं. इससे पहले एमएस धोनी और सचिन तेंदुलकर ने 100 करोड़ रुपये की डील की थी, लेकिन वो कई कंपनियों के लिए थी. 

यह भी पढ़ें- बुमराह ने रचा इतिहास, टेस्ट क्रिकेट में नंबर 1 बनने वाले बने पहले तेज गेंदबाज

मीडियो रिपोट्स के अनुसार, भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने Puma कंपनी के साथ 8 सालों के लिए 100 करोड़ रुपये की डील की है. इस डील के बाद विराट कोहली किसी एक कंपनी के साथ इतनी बड़ी डील करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं. Puma कंपनी ने विराट कोहली के अलावा कोई दिग्गज एथलीट्स के साथ डील की थी, जिसमें जमैकन स्प्रिंटर यूसैन बोल्ट-असाफा पॉवेल, फ्रेंच फुटबॉलर थियरे हेनरी-ओलिवर जिराड शामिल है. हालांकि Puma के साथ विराट कोहली की डील खत्म होने की खबरे भी चल रही थी, लेकिन कंपनी और विराट ने इसे नकार दिया है. 

विराट कोहली ने अपने बयान में कही ये बात

Puma कंपनी के साथ इतनी बड़ी डील के बाद विराट कोहली ने एक बयान भी दिया है. उन्होंने कहा, "मैं गर्व महसूस कर रहा हूं. क्योंकि Puma जैसी इतनी बड़ी कंपनी के लिए कई दिग्गज एथलीट्स एंडोर्समेंट करते हैं. इस कंपनी के लिए उसैन बोल्ट, पेले, मेराडोना, थियरे हेनरी जैसे कई स्टार्स हैं. Puma के लिए एंडोर्समेंट करना एक गर्व की बात है. मैं और Puma लंबी साझेदारी के साथ जुड़े हैं. कंपनी को काफी पॉपुलैरिटी मिली है, जिसके बाद मैं काफी प्रभावित हूं." 

adidas के लिए भी जुड़ चुके हैं विराट

आपको बता दें कि Puma कंपनी के अलावा विराट कोहली कई कंपनियों के लिए एंडोर्समेंट कर चुके हैं. विराट कोहली ने साल 2013 में करीब तीन साल के लिए adidas कंपनी के साथ 30 करोड़ रुपये की डील की थी. विराट क्रिकेट मैदान के अलावा एंडोर्समेंट से भी काफी मोटी कमाई करते हैं. इसके साथ ही विराट Puma जैसी बड़ी कंपनी के साथ डील की है और काफी मोटी कमाई करने वाले हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement