Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli Viral Pics: अरबपति विराट कोहली से बर्तन मंजवा रही हैं अनुष्का, यकीन नहीं आता तो खुद देखें फोटो 

Virat Kohli Cleaning Utensils: विराट कोहली यूं तो करोड़ों की दौलत के मालिक हैं लेकिन लगता है कि इन दिनों वह घरेलू कामों में अनुष्का की मदद कर रहे हैं.

Virat Kohli Viral Pics: अरबपति विराट कोहली से बर्तन मंजवा रही हैं अनुष्का, यकीन नहीं आता तो खुद देखें फोटो 

virat kohli viral pics

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat Kohli Anushka Sharma) कुछ दिन पहले नैनीताल में छुट्टियां मनाने गए थे. इस दौरान दोनों की घूमने-फिरने और मंदिर दर्शन की फोटो वायरल हुई थी. अब उनकी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वह बर्तन धोते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में उनके साथ पत्नी अनुष्का शर्मा भी हैं. जानिए क्या है पूरा मामला और आखिर क्यों टीम इंडिया के पूर्व कप्तान को बर्तन धोना पड़ा. 

Virushka Viral Photo
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई है. तस्वीर में कोहली हाफ ट्राउजर और टीशर्ट में हैं और किचन में प्लेट धोते दिख रहे हैं. अनुष्का शर्मा भी उनके साथ नजर आ रही हैं और कैजुअल लुक में वह कोहली को गले लगा रही हैं. फैंस को दोनों का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है. अभी यह नहीं पता चला है कि दोनों की यह तस्वीर उनके नैनीताल में छुट्टियां मनाने की है या कहीं और की है. 

यह भी पढ़ें: टेस्ट टीम में होगी सूर्यकुमार यादव की एंट्री, इस दिग्गज ऑलराउंडर का कटेगा पत्ता  

फिलहाल क्रिकेट से दूर छुट्टियां मना रहें विराट 
विराट कोहली फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं और उन्हें न्यूजीलैंड के साथ सीरीज के लिए आराम दिया गया है. कोहली इस समय का इस्तेमाल परिवार के साथ छुट्टियां बिताने में कर रहे हैं. कुछ दिन पहले वह नैनीताल पहुंचे थे और कैंची धाम के मशहूर नीम करौली बाबा मंदिर के दर्शन भी किए थे. क्रिकेट से जब भी कोहली को वक्त मिलता है तो वह पत्नी और बेटी के साथ कहीं न कहीं छुट्टियां मनाने जरूर जाते हैं. एशिया कप से ही कोहली अपनी पुरानी फॉर्म वापस पा चुके हैं और अब बांग्लादेश के साथ टेस्ट सीरीज में वापसी करेंगे. 

यह भी पढ़ें: प्वाइंट्स टेबल में कौन किस नंबर पर, किसका पलड़ा है भारी, सारी डिटेल यहां जानें  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement