Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NZ: सारा का नाम लेकर चिल्लाए फैन्स, 'हमारी भाभी कैसी हो', Virat Kohli ने दिया ऐसा रिएक्शन

India vs New Zealand: इंदौर में खेले गए भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे वनडे में शुभमन गिल ने 112 रन की पारी खेली.

Latest News
IND vs NZ: सारा का नाम लेकर चिल्लाए फैन्स, 'हमारी भाभी कैसी हो', Virat Kohli ने दिया ऐसा रिएक्शन

virat-kohlis-hilarious-reaction when fans-ask-shubman-gill-about-sara-during-ind vs nz cricket match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मंगलवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया. भारत ने न्यूजीलैंड टीम को 90 रन से मात देकर तीसरी जीत दर्ज की और सीरीज 3-0 से अपने नाम कर लिया. इस मुकाबले में शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 112 रन की पारी खेली. इस जीत के साथ भारत ने वनडे रैंकिंग (Team India ODI Ranking) में पहला स्थान भी हासिल कर लिया. भारत ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुभमन गिल के शतक की बदौलत पहले बल्लेबाजी करते हुए 385 रन बनाए. 386 रन के जवाब में न्यूजीलैंड की टीम सिर्फ 295 रन बना सकी. 

रांची में टीम इंडिया को हराना मुश्किल, जानें कैसी है पिच और क्या कहते हैं आंकड़े

न्यूजीलैंड के लिए डेवोन कॉनवे (Devon Conway) ने शानदार पारी खेली और शतक जड़ा. हालांकि वह टीम को जीत तक नहीं पहुंचा सके. भारत की ओर से कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के तीन-तीन विकेट चटकाए. इस मैच में जब भारतीय टीम 385 रन को डिफेंड करने उतरी तो फैंस बाउंड्री लाइन पर शुभमन गिल को देख सारा-सारा नाम लेकर चिल्लाने लगे. जब गिल फिल्डिंग कर रहे थे तो फैंस नारे लगाने लगे,  "हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो." ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि इस वीडियों में सबसे खास है विराट कोहली का रिएक्शन. फैंस के नारे सुनकर विराट कोहली के रिएक्शन ने फैंस का दिल जीत लिया. 

आपको बता दें कि शुभमन गिल का नाम पहले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ जोड़ा गया. हालांकि दोनों ने कभी इस रिश्ते पर बात नहीं की और न ही दोनों को कभी एक साथ स्पॉट किया गया. इसके बाद अचानक शुभमन गिल को सैफअली खान की बेटी सारा अली (Sara Ali Khan) के साथ देखा गया. तब मामला साफ हो गया कि वो सारा तेंदुलकर नहीं बल्कि सारा अली खान थीं. गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज में 360 रन बनाए और प्लेयर ऑफ द सीरीज का पुरस्कार जीता.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement