Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CWG 2022: मैदान पर गेंदबाजों को पीटने वाले सहवाग चढ़े ट्रोलर्स के हत्थे, एक छोटी सी भूल पड़ी इतनी भारी

संकेत महादेव ने भारत को पहला पदक दिलाया लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंदर सहवाग ने भारतीय स्प्रिंटर को बधाई दे दी, जिसके बाद वो ट्रोल होने लगे.

CWG 2022: मैदान पर गेंदबाजों को पीटने वाले सहवाग चढ़े ट्रोलर्स के हत्थे, एक छोटी सी भू��ल पड़ी इतनी भारी

virender sehwag hima das sanket mahadev

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Commonwealth Games 2022 में शनिवार को भारत के संकेत महादेव ने पहला पदक दिला दिया. उन्होंने वेटलिफ्टिंग 55 किलोग्राम भारवर्ग में गोल्ड कुल 245 किग्रा का भार उठाया और मलेशिया के वेटलिफ्टर के बाद दूसरे स्थान पर रहे. स्नैच इवेंट में संकेत सबसे आगे चल रहे थे लेकिन क्ली एंड जर्क में वो अपने आखिरी के दो प्रयास में सफल नहीं हो सके. ये CWG 2022 में भारत का पहला पदक था. भारत ने अभी तक वेटलिफ्टिंग में दो पदक जीत लिए हैं.

CWG 2022: नई शादी के बावजूद गुरुराज 23 महीने पत्नी से रहे दूर, कड़ी मेहनत की और भारत के लिए जीता पदक

जिसके बाद पूरा देश उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देने लग गया. इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने हीमा दास को बधाई दे डाली. ट्विटर पर एक यूजर ने भारतीय स्प्रिंटर हीमा दास के 2018 खेलों का वीडियो लगाकर गोल्ड मेडल जीतने की खबर पोस्ट की थी. जिसके बाद सहवाग ने संकेत महादेव के बजाय हीमा दास को गोल्ड जीतने की बधाई दे डाली. हालांकि जैसे ही उन्हें पचा चला कि उन्होंने गलती कर दी है, उन्होंने अपना ट्वीट डीलिट कर दिया और बाद में संकेत को बधाई दी.

हालांकि तब तक उनकी ट्वीट वायरल हो गई और यूजर्स ने अपने ह अंदाज में सहवाग को बताया कि हीमा दास ने कोई पदक नहीं जिता है अब तक.

 

दूसरे दिन भारत के नाम अब तक दो पदक

21 साल से संकेत महाराष्ट्र के सांगली के रहने वाले हैं, जिन्होंने हाल ही में सिंगापुर इंटरनेशनल 2022 में गोल्ड मेडल जीता था. उन्होंने सीनियर कॉमनवेल्थ गेम्स 2021 में गोल्ड जीतकर CWG 2022 के लिए क्वालीफाई किया. आपको बता दें कि भारत ने वेटलिफ्टिंग में 43 गोल्ड, 49 सिल्वर और 35 कांस्य पदक जीते हैं. संकेत के बाद गुरुराज पुजारी ने भारत को खेलों का दूसरा पदक दिलाया. उन्होंने 61 किग्रा भारवर्ग में भारत के लिए कांस्य पदक जीता.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement