Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पैरालंपिक में गोल्ड जीतने वाले नवदीप से कैप पहनने के लिए जमीन पर बैठे पीएम मोदी, देखें वायरल Video

PM Modi Meets Navdeep Singh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आवास पर पेरिस पैरालंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से मुलाकात की. इस दौरान वह जैवलिन थ्रोअर नवदीप सिंह से कैप पहनने के लिए जमीन पर बैठ गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
पैरालंपिक में गोल्ड जीत��ने वाले नवदीप से कैप पहनने के लिए जमीन पर बैठे पीएम मोदी, देखें वायरल Video

प्रधानमंत्री मोदी को कैप पहनाते नवदीप सिंह.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पेरिस पैरालंपिक 2024 में मेडल्स की झड़ी लगाने के बाद भारतीय खिलाड़ी वतन वापस लौट आए हैं. देश का नाम रौशन करने वाले पैरा खिलाड़ियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार (12 सितंबर) को अपने आवास पर मुलाकात की. इस दौरान F41 कैटेगरी में गोल्ड जीतने वाले जैवलिन थ्रोअर नवदीप सिंह के लिए पीएम मोदी ने ऐसा कुछ किया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अरअसल, नवदीप उन्हें कैप पहनाना चाह रहे थे. ऐसे में पीएम मोदी कैप पहनने के लिए जमीन पर बैठ गए. इसका वीडियो प्रधानमंत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.


ये भी पढ़ें: ईशान किशन ने Duleep Trophy में काटा गदर, India C के लिए ठोका धमाकेदार शतक 


नवदीप सिंह ने पेरिस पैरालंपिक 2024 में जैवलिन थ्रो करने के बाद काफी एग्रेसिव तरीके से जश्न मनाया था. वह अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए थे. नवदीप का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी दिनों तक ट्रेंड करता रहा. कैप पहनने से पहले पीएम मोदी ने उनके इस एग्रेशन पर कहा, "तुमने अपना वीडियो देखा, क्या लोग कह रहे हैं? सब लोग डरते हैं." इस पर नवदीप भी हंसने लगे और कहा कि सर जोश-जोश में हो गया था. पीएम को कैप पहनाने के बाद नवदीप ने उनसे अपने थ्रोइंग आर्म पर ऑटोग्राफ भी लिया.

नवदीप ने पेरिस पैरालंपिक में अपने इवेंट के दौरान 46 मीटर से ज्यादा का थ्रो किया था. इसके बाद वह अपने कोच के पास गए और पूछा कि कितने मीटर का थ्रो गया. उनके कोच ने कहा कि 46.32 मीटर. नवदीप को यकीन नहीं हुआ और उन्होंने कोच से कहा, 'खाओ मां कसम.' ये वीडियो भी काफी वायरल हुआ था.

बता दें कि इसी इवेंट में ईरान के सादेघ बेत सयाह ने 47.64 मीटर का थ्रो किया था, लेकिन बार-बार आपत्तिजनक झंडा प्रदर्शित के कारण उन्हें डिस्क्वालिफाई कर दिया गया, जिसके चलते नवदीप का सिल्वर मेडल गोल्ड में अपग्रेड हो गया. टोक्यो पैरालंपिक में नवदीप चौथे स्थान पर रहे थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement