Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Neeraj Chopra In Final: जानिए कब और कहां देख सकते हैं नीरज चोपड़ा का फाइनल मुक़ाबला

भारतीय समयानुसार रविवार सुबह 7 बजे से Neeraj Chopra Javelin Throw के फाइनल के लिए ट्रैक पर उतरेंगे.

Latest News
Neeraj Chopra In Final: जानिए कब और कहां देख सकते हैं नीरज चोपड़ा का फाइनल मुक़ाबला

कहां देखें फाइनल मुक़ाबला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ओलंपिक चैंपियन बनने के एक साल बाद ही नीरज चोपड़ा एक और कीर्तिमान रचने के करीब हैं. रविवार को विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2022 में मेंस जैवलिन थ्रो के फाइनल में वो पदक जीतकर ये कारनामा कर सकते हैं. 24 साल के नीरज चोपड़ा ने शुक्रवार को सुबह फाइनल के लिए क्वालीफाई किया था. वो अपने ग्रुप में पहले और ओवरऑल दूसरे स्थान पर रहे. अब वो भारतीय समयानुसार 24 जुलाई, रविवार सुबह 7:00 बजे ट्रैक पर उतरेंगे.

IND v WI: शतक बनाने से चूके शिखर धवन, आखिरी ओवर तक चला रोमांचक मुकाबला

अगर नीरज यहां पदक जीतते हैं, तो वो 2003 में पेरिस में आयोजित वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में अंजू बॉबी जॉर्ज ने महिलाओं की लॉन्ग जन्प में कांस्य पदक जीता था, जो अब तक विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारत का पहला और एकमात्र पदक है. ऐसे में नीरज चोपड़ा ओरेगन में पदक जीतकर दूसरे भारतीय एथलीट बन सकते हैं. हालांकि नीरज चोपड़ा के अलावा एक और जैवलीन थ्रोअर फाइनल में प्रतिस्पर्धा करेंगे. रोहित यादव ने भी फाइनल के लिए क्वालीफाई किया है और वो भी नीरज के साथ ट्रैक पर उतरेंगे.

Shubman Gill को देख लोग क्यों कह रहे अब पाकिस्तानी बल्लेबाज़ Babar Azam की खैर नहीं

नीरज ने अपने सीजन की शुरुआत पावो नुरमी खेलों में नेशनल रिकॉर्ड को ब्रेक करते हुए रजत पदक के साथ की थी। इसके बाद उन्होंने फिनलैंड में कुओर्टेन खेलों में स्वर्ण पदक जीता. इसके बाद उन्होंने स्टॉकहोम डायमंड लीग में 89.94 मीटर के व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ थ्रो के साथ एक नया नेशनल रिकॉर्ड स्थापित करते हुए दूसरा स्थान हासिल किया. ओरेगन में अपने क्वालीफाइंग राउंड में नीरज चोपड़ा ने 88.39 मीटर के थ्रो के साथ फाइनल का टिकट हासिल किया है. उम्मीद है फाइनल में 90 मीटर के आंकड़े को छू लेंगे.

कहां देखें Neeraj Chopra का फाइनल मुक़ाबला

World Athletics Championship 2022 के मेंस जैवलिन थ्रो का फाइनल रविवार, 24 जुलाई को भारतीय समयानुसार सुबह 7:00 बजे शुरू होगा. जिसका सीधा प्रसारण आप Sony TEN 2 और Sony TEN 2 HD टीवी चैनलों पर देख सकते हैं. विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप जैवलिन थ्रो फाइनल की लाइव स्ट्रीमिंग भारत में SonyLIV OTT प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement