Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs WI 3rd T20: Yashasvi Jaiswal के डेब्यू पर Suryakumar Yadav ने लूटी महफिल, कैप देते समय कह दी दिल छूने वाली बात

India vs West Indies 3rd T20: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे तीसरे टी20 में यशस्वी जायसवाल ने डेब्यू किया, हालांकि वह सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए.

IND vs WI 3rd T20: Yashasvi Jaiswal के डेब्यू पर Suryakumar Yadav ने लूटी महफिल, कैप देते समय कह दी दिल छूने वाली बात

wi-vs-ind-suryakumar on yashasvi-jaiswals-debut said-its my pleasure to give cap to test player

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies 2023) के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में यशस्वी जायसवाल ने अपना टी20 डेब्यू किया. आपको बता दें कि इसी दौरे पर उन्होंने अपना टेस्ट डेब्यू भी किया था और उसे यादगार बनाया था. उन्हें अपने डेब्यू टेस्ट में ही 171 रन की पारी खेल डाली थी. इस मैच में उन्हें ईशान किशन की जगह खेलने का मौका मिला. इस दौरान टी20 में दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने उन्हें डेब्यू कैप दिया. कैप देते समय उन्होंने जायसवाल के लिए कुछ ऐसा कहा, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है. 

ये भी पढ़ें: वेस्टइंडीज क्रिकेट से हुई बड़ी गलती, दोनों टीम के खिलाड़ियों को मैदान से लौटना पड़ा वापस

सूर्यकुमार यादव ने तीसरे टी20 से पहले भारतीय युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को टी20 डेब्यू कैप दिया. आपको बता दें कि सूर्या कुमार यादव का इस दौरे पर प्रदर्शन अब तक अच्छा नहीं रहा था लेकिन तीसरे टी20 में उन्होंने अर्धशतक जड़ भारत की जीत की उम्मीदें जगा दीं. उन्होंने जायसवाल को डेब्यू कैप देते हुए है कि ये उनके लिए बड़ी खुशी की बात है कि वह एक टेस्ट प्लेयर को टी20 डेब्यू कैप दे रहे हैं. 
 

आपको बता दें कि सूर्या को टेस्ट में डेब्यू करने का मौका जरूर मिला लेकिन वह ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाए. उसके बाद से उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला है. सूर्या इस समय टी20 क्रिकेट में दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज हैं. जायसवाल के लिए भी यह किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं कि उन्हें दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज ने डेब्यू कैप दिया है. 

भारत के सामने 160 रन का लक्ष्य

आपको बता दें कि इस मुकाबले में भारतीय टीम को टॉस हारने के बाद पहले गेंदबाजी करना पड़ा और वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 159 रन बनाए. रॉवमन पॉवेल ने 19 गेंदों में 40 रन की तूफानी पारी खेली तो भारत की ओर से कुलदीप यादव ने 28 रन देकर तीन विकेट हासिल किए. भारतीय टीम को पहले दो टी20 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था और अगर यहां नहीं जीती तो सीरीज गंवा देगी. ऐसे में टीम इंडिया को हर हाल में यहां जीत हासिल करनी होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement