Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Women's T20 World Cup: जूनियर्स के बाद अब सीनियर्स की बारी, हरमनप्रीत की सेना सनसनी मचाने के लिए तैयार, जानें पूरा शेड्यूल

Women's T20 World Cup 2023 में भारत के सभी मुकाबले शाम 6.30 बजे से खेले जाएंगे. इन मुकाबलों को भारत में लाइव देखा जा सकता है.

Women's T20 World Cup: जूनियर्स के बाद अब सीनियर्स की बारी, हरमनप्रीत की सेना सनसनी मचाने के लिए तैयार, जानें पूरा शेड्यूल

womens t20 world cup 2023 full schedule and live streaming details in india harmanpreet kaur shafali verma 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महिलाओं की अंडर 19 वर्ल्डकप (Women's Under 19 T20 World Cup 2023) का ताज हासिल करने वाली भारतीय टीम अब वूमेंस टी20 (Women's T20 World Cup 2023) में उसी कारनामे को दोहराने के लिए तैयार है. साउथ अफ्रीका में 10 फरवरी से 10 टीमें खिताब के लिए जोर आजमाइश करेंगी. भारतीय टीम (Indian Women's Cricket Team) ग्रुप B में शामिल है जिसमें पाकिस्तान, वेस्टइंडीज, इंग्लैंड और आयरलैंड की टीमें शामिल हैं. ग्रुप A में ऑस्ट्रेसिया, न्यूजीलैंड, साउथ अफ्रीका, श्रीलंका और बांग्लादेश की टीमें हैं. वूमेंस टी20 वर्ल्डकप 2023 का पहला मुकाबला साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के बीच 10 फरवरी के खेला जाएगा. 

SA vs ENG: मलान-बटलर ने ठोके 13 चौके और 13 छक्के, आर्चर खा गए 6 विकेट, पढ़ें तूफानी मैच की कहानी

भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के साथ 12 फरवरी को करेगी. 15 फरवरी को हरमनप्रीत कौर एंड कंपनी का सामना वेस्टइंडीज की टीम होगा. इसके बाद भारतीय टीम 18 फरवरी को इंग्लैंड और 20 फरवरी को आयरलैंड से भिड़ेगी. दोनों ग्रुप से टॉप की दो टीमें सेमीफाइनल में जगह बनाएंगी. पहला सेमीफाइनल 23 फरवरी को खेला जाएगा तो दूसरा 24 फरवरी को केपटाउन में होगा. खिताबी मुकाबला भी इसी मैदान पर 26 फरवरी को खेला जाएगा. 

वूमेंस T20 World Cup 2023 के लिए भारतीय टीम

हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, शैफाली वर्मा, यस्तिका भाटिया (विकेटकीपर), ऋचा घोष (विकेटकीपर) जेमिमा रोड्रिग्स, हरलीन देओल, दीप्ति शर्मा, देविका वैद्य, राधा यादव, रेणुका ठाकुर, अंजलि सरवानी, पूजा वस्त्राकर, राजेश्वरी गायकवाड़ और शिखा पांडे. रिजर्व खिलाड़ी: एस मेघना, स्नेह राणा और मेघना सिंह. 

Women's T20 World Cup 2023 का सीधा प्रसारण

वर्ल्डकप 2023 के सभी मुकाबलों के भारत में लाइव देखा जा सकता है. भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले के अलावा सभी मैच भारतीय फैंस स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स और हॉटस्टार पर देख सकते हैं. भारतीय टीम के शुरू के दोनों मुकाबले केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जाएंगे. वर्ल्डकप के सभी भारत के मैच भारतीय समयानुसार शाम 6.30 बजे से शुरू होंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement