Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक साल पहले अख्तर और इमरान के ट्विट्स से आहत हुए सहवाग ने पाकिस्तान को धो डाला, दिया मुहतोड़ जवाब

टी20 वर्ल्डकप 2022 के सेमीफाइनल में भारतीय टीम की हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने टीम इंडिया को जमकर ट्रोल किया था. अब वीरेंद्र सहवाग सूद समेत उनको लौटा रहे हैं. 

एक साल पहले अख्तर और इमरान के ट्विट्स से आहत हुए सहवाग ने पाकिस्तान को धो डाला, दिया मुहतोड़ जवाब

Virender Sehwag

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट टीम आज कोलकाता के ईडन गार्डेंस में इंग्लैंड से मुकाबला कर रही है. इंग्लैंड ने टॉस जीतते हुए पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बाद में बल्लेबाजी करते हुए लक्ष्य को 6 ओवर में हासिल करना होगा. अगर ऐसा नहीं कर पाती है तो बाबर आजम की टीम सेमीफाइनल से बाहर हो जाएगी. हालांकि इस वर्ल्डकप में जिस तरह पाकिस्तान की टीम खेली है. उसे देखते हुए उनके पूर्व क्रिकेटर्स भी नहीं चाह रहे कि वे सेमीफाइनल में जाए.

यह भी पढ़ें: 'पाकिस्तान जिंदाभाग' वीरेंद्र सहवाग ने बाबर सेना की भयंकर मौज ले लेली 

आपको बता दें कि भारतीय टीम 2022 टी20 वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान से हार गई थी. जिसको लेकर पाकिस्तानी क्रिकेट्रस और मीडिया ने टीम इंडिया को काफी ट्रोल किया और एक भी विकेट न लेने का मजाक भी उड़ाया. वही टीम इंडिया इस वर्ल्डकप में धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है और बड़ी से बड़ी टीमों को ऑलआउट कर चुकी है. सहवाग ने सबसे पहले पाकिस्तान के वर्ल्डकप में प्रदर्शन की याद दिलाई. उन्होंने लिखा, "21वीं सदी में 6 वनडे वर्ल्ड कप हो चुके हैं.6 कोशिशों के बाद 2007 में केवल एक बार हम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए और पिछले 6 विश्व कप में से 5 में हम क्वालीफाई किया है. दूसरी ओर पाकिस्तान 2011 में केवल एक बार सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर सकी थी. 

भारत की हार पर शोएब ने उड़ाया था मजाक

आपको बता दें कि जब 2022 टी20 वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में भारतीय टीम इंग्लैंड से 10 विकेट से हार गई थी तब शोएब अख्तर से लेकर इमरान नजीर तक ने भारतीय गेंदबाजों का मजाक उड़ाया था और उनकी गेंदबाजी की आलोचना की थी. इस वर्ल्डकप में भारतीय गेंदबाजों ने ऐसी गेंदबाजी की है, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान तक को बोल्ड आउट किया है. भारतीय टीम अब तक 8 में से आठों मैच जीती है और अंक तालिका में पहले स्थान पर रहते हुए सेमीफाइनल में पहुंची है. 

सहवाग ने एक साथ सबको लिया आड़े हाथ

सहवाग यहीं नहीं रुके और उन्होंने पीसीबी प्रमुख के बयान को भी आड़े हाथ लिया. सहवाग ने लिखा, "वे आईसीसी और बीसीसीआई पर गेंदों और पिच को बदलने का आरोप लगा रहे हैं. जब हम किसी अन्य टीम को हराने के बावजूद उनसे हार जाते हैं तो उनके प्रधानमंत्री हमारा मजाक उड़ाते हैं. यहां पहुंचने पर उनके खिलाड़ी हमारे सैनिक का मजाक उड़ाने के लिए हैदराबाद में चाय का आनंद लेने की तस्वीरो को व्यंग्य के साथ पोस्ट करते हैं. पीसीबी प्रमुख कैमरे पर हमारे देश को दुश्मन मुल्क कहते हैं और वे अपनी नफरत के बदले प्यार की उम्मीद करते हैं. जो अच्छा व्यवहार करे उसके साथ हम बहुत अच्छे हैं, और जो ऐसा व्यवहार करे तो सही मौके पर वापस लौटना ही मेरा रास्ता है. मैदान पर भी, मैदान के बाहर भी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement