Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arjun Tendulkar की खास दोस्त को नहीं दिया किसी ने भाव, विराट कोहली को भी कर चुकी हैं प्रपोज

Danielle Wyatt Unsold: अर्जुन तेंदुलकर की खास दोस्त और ब्रिटिश क्रिकेटर डैनी वायट को कोई खरीदार नहीं मिला. उनका बेस प्राइस 50 लाख था.

Arjun Tendulkar की खास दोस्त को नहीं दिया किसी ने भाव, विराट कोहली को भी कर चुकी हैं प्रपोज

Arjun Tendulkar friend unsold

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वुमेंस प्रीमियर लीग 2023 (WPL 2023 Auction) के लिए पांच फ्रेंचाइजी ने खूब पैसा लुटाया है. कई खिलाड़ी बेस प्राइस से काफी ज्यादा रकम में बिकी हैं. हालांकि इसके बाद भी अर्जुन तेंदुलकर की अच्छी दोस्त और इंग्लैंड की क्रिकेटर डैनी वायट को कोई खरीदार नहीं मिला. टी20 क्रिकेट में डैनी चर्चित नाम हैं और वह शतक भी लगा चुकी हैं. हालांकि इसके बाद भी किसी भी टीम ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई. डैनी का बेस प्राइस 50 लाख था. 

विराट कोहली को कर चुकी हैं प्रपोज 
डैनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अंतर्राष्ट्रीय मैच के दौरान लगातार ट्वीट करती रहती हैं. कुछ साल पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर विराट कोहली को प्रपोज किया था जिसके बाद कोहली ने उनसे मुलाकात भी की थी और अपना बैट भी गिफ्ट में दिया था. डैनी की अर्जुन तेंदुलकर से अच्छी दोस्ती है और उनके साथ डिनर की तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. ऐसी खबरें भी हैं कि अर्जुन और डैनी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Prithvi Shaw ने कर ली है शादी, वैलेंटाइंस डे के दिन किया दुनिया के सामने ऐलान, जानें कौन है क्रिकेटर की लेडी लव

Danielle Wyatt Career 
डैनी वायट का अंतर्राष्ट्रीय करियर शानदार रहा है. उन्होंने अब तक  कुल 102 वनडे और 139 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. वनडे में इस खिलाड़ी ने 2 शतक और 5 अर्धशतक भी जड़े हैं. साथ ही टी20 में भी वह  2 शतक और 10 अर्धशतक लगा चुकी हैं. इस शानदार करियर के बाद भी जब नीलामी के लिए उनका नाम पुकारा गया तो किसी भी टीम ने उनमें दिलचस्पी नहीं ली. 

यह भी पढ़ें: Shubman Gill ने वैलेंटाइंस डे पर शेयर की ऐसी तस्वीर कि फैंस फिर रटने लगे सारा-सारा, आप भी देखें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement