Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WPL 2023 Final: हरमनप्रीत कौर की टीम जीतेगी पहला खिताब या मेग लेनिंग मारेंगी बाजी, देखें दोनों में है कितना दम 

Mumbai Indians Vs Delhi Capitals Final: वूमेंस प्रीमियर लीग का फाइनल रविवार को दिल्ली और मुंबई के बीच होगा. देखें कितनी दमदार हैं दोनों टीमें.

WPL 2023 Final: हरमनप्रीत कौर की टीम जीतेगी पहला खिताब या मेग लेनिंग मारेंगी बाजी, देखें दोनों में है कितना दम 

WPL 2023 Final Mumbai Indians Vs Delhi Capitals

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वूमेंस आईपीएल 2023 (WPL 2023) अब अपने आखिरी मुकाम पर है और रविवार को पहला खिताब किसके नाम रहेगा, यह तय हो जाएगा. फाइनल में पहुंची दोनों ही टीमें काफी जोरदार हैं और दोनों के अपने मजबूत पक्ष हैं. मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (MI W Vs DC W Final) टूर्नामेंट के शुरुआत से ही संतुलित लग रही हैं और अब देखना है कि निर्णायक मैच में कौन बाजी मारता है. जानें दोनों टीमों में से कौन सी टीम का मजबूत पक्ष क्या है.

Mumbai Indians की पारी की जिम्मेदारी हरमनप्रीत कौर पर
मुंबई को फाइनल में यदि बड़ा स्कोर खड़ा करना है तो हरमनप्रीत कौर को अच्छी पारी खेलनी होगी. टीम अब तक कप्तान के प्रदर्शन पर ही काफी ज्यादा निर्भर दिख रही है. इसके अलावा साइवर ब्रंट की भूमिका भी अहम रहने वाली है. मुंबई की टीम ने शुरुआत में जोरदार लय पकड़ी थी और 5 मैच जीते थे लेकिन फिर दिल्ली ऊपर आ गई. फाइनल में अपनी उन सभी कमजोरियों को दूर कर ट्रॉफी जीतने के इरादे से मुंबई गर्ल्स उतरेंगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 से पहले सुरेश रैना पहुंचे चेन्नई, वीडियो में देखें क्रिकेट छोड़ किस टैलेंट पर CSK फैंस हुए फिदा

दिल्ली कैपिटल्स भी लग रही है जोरदार
दिल्ली कैपिटल्स की टीम को लीग के शुरुआत में मुंबई ने हराया था लेकिन फिर टीम ने जोरदार रफ्तार पकड़ी और लगभग अजेय रही. प्वाइंट्स टेबल पर भी दिल्ली टॉप पर है और फाइनल में सबसे पहले जगह भी पक्की की थी. दिल्ली की कप्तान मेग लैनिंग अच्छी फॉर्म में हैं और फाइनल में भी उनसे बड़ी पारी की उम्मीद है. दक्षिण अफ्रीका की ऑलराउंडर मारिजान कैप ने शानदार प्रदर्शन किया है और फाइनल में उनसे दमदार इनिंग की उम्मीद है. हालांकि दोनों ही टीमें अब बराबरी पर लग रही हैं और देखना है कि बाजी कौन मारता है. 

यह भी पढ़ें: शारजाह में फिर पाकिस्तान की होगी इंटरनेशनल बेइज्जती या पाकिस्तान करेगी पलटवार, भारत में यहां देखें मैच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement