Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WPL 2023: महिला IPL से ज्यादा चर्चा में है मल्लिका सागर, खूबसूरती में स्टार्स को टक्कर देने वाली ये महिला आखिर है कौन?

Mallika Sagar WPL Auctioner: बीसीसीआई ने मल्लिका सागर को महिला आईपीएल के पहले सीजन के लिए नीलामीकर्ता नियुक्त किया है.

WPL 2023: महिला IPL से ज्यादा चर्चा में है मल्लिका सागर, खूबसूरती में स्टार्स को टक्कर देने वाली ये महिला आखिर है कौन?

Mallika Sagar WPL 2023 Auction

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वुमेंस प्रीमियर लीग 2023 (WPL 2023) में पांच टीमें भाग लेंगी और पहली बार होने जा रहे इस लीग टूर्नामेंट के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं. महिला क्रिकेटरों की नीलामी का जिम्मा भी एक महिला मल्लिका सागर को ही दिया गया है. इस बात की जानकारी बोर्ड ने नीलामी में भाग लेने वाली पांचों टीमों को दे दी है. पहली बार इतनी बड़े क्रिकेट आयोजन के लिए महिला नीलामीकर्ता को चुना गया है. जानिए कौन हैं मल्लिका जिनकी खूबसूरती और ग्लैमर के चर्चे हो रहे हैं. 

Mallika Sagar Profile
मल्लिका सागर मूल रूप से मुंबई की रहने वाली हैं और वहां के सोशल सर्कल में वह एक चर्चित नाम हैं. इस साल महिला आईपीएल 2023 (WPL 2023) में वह काफी चर्चा बटोर रही हैं. उन्होंने साल 2021 में प्रो-कबड्डी लीग के लिए नीलामीकर्ता की जिम्मेदारी बखूबी निभाई थी. खेलों की दुनिया से अलग वह कला के क्षेत्र से भी जुड़ी हैं. आधुनिक और समकालीन भारतीय कला की संग्रहणकर्ता और सलाहकार हैं. इसके अलावा मल्लिका क्रिकेट की काफी शौकीन हैं और उन्होंने छोटे अपीयरेंस भी क्रिकेट बेस्ड शो में दिए हैं. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus 3rd Test: धर्मशाला में नहीं अब यहां होगा तीसरा टेस्ट, BCCI ने इस वजह से छीनी मेजबानी

90 महिला क्रिकेटरों के लिए लगेगी बोली 
डब्लूपीएल के पहले सीजन के धमाकेदार होने की उम्मीद की जा रही है. कुल 409 महिला क्रिकेटर नीलामी के मैदान में उतरी हैं और इनमें से 90 खिलाड़ियों के लिए पांच टीमें बोली लगाएंगी. एक टीम में 6 विदेशी खिलाड़ी हो सकते हैं और हर टीम के पास कुल 18 खिलाड़ियों को अपने साथ रखने की जगह होती. हर टीम को 12 करोड़ रुपये का बजट दिया गया है. 24 खिलाड़ी 50 लाख रुपये के बेस प्राइज कैटेगरी में और 30 खिलाड़ियों का बेस प्राइज 40 लाख रुपये निर्धारित किया गया है.

यह भी पढ़ें: Zim Vs WI 2ND: गुडाकेश मोती के सामने घुटनों पर आई जिम्बाब्वे टीम, 7 विकेट चटका रचा इतिहास

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement