Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WPL 2023 का आज से आगाज, ओपनिंग सेरेमनी में कृति सेनन और कियारा आडवाणी लगाएंगी ग्लैमर का तड़का 

WPL Opening Ceremony 2023: महिला प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी शनिवार शाम 5.30 बजे शुरू होगी. इसमें कृति सेनन और कियारा आडवाणी भी परफॉर्म करेंगी. 

WPL 2023 का आज से आगाज, ओपनिंग सेरेमनी में कृति सेनन और कियारा आडवाणी लगाएंगी ग्लैमर का तड़का 

WPL 2023 Opening Ceremony 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महिला प्रीमियर लीग (WPL) का आगाज रंगारंग ओपनिंग सेरेमनी से होगा. कोविड की वजह से लोगों ने पिछले 3 साल ओपनिंग सेरेमनी को काफी मिस किया है. इस बार फैंस को डबल डोज मिलेगा और महिला आईपीएल के साथ आईपीएल 2023 में भी ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन होगा. मैच शुरू होने से दो घंटे पहले यह आयोजन होगा. इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कृति सेनन (Kriti Sanon) परफॉर्म करेंगी. साथ ही मशहूर सिंगर एपी ढिल्लों अपने गानों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.

कियारा और कृति बिखेरेंगी जलवा 
यह ओपनिंग सेरेमनी (WPL 2023) दो घंटे तक चलेगा. मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित इस सेरेमनी और पहले मैच को लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता है. कृति सेनन और कियारा आडवाणी का डांस परफॉर्मेंस होगा. साथ ही कई सुपरहिट गाने दे चुके एपी ढिल्लों भी अपनी आवाज से फैंस का दिल लूटेंगे. इसके बाद शाम 7 बजे टॉस होगा और फिर पहला मुकाबला खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: Shane Warne Death Anniversary: घर में थी पत्नी और चोर दरवाजे से बुला लिया गर्लफ्रेंड को, जानें फिर क्या हुआ 

गुजरात जायट्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच होगा मैच 
पहले सीजन का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स के बीच होगा. मुंबई की कप्तानी टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर कर रही हैं और गुजरात की कपत्ना ऑस्ट्रेलिया की विकेटकीपर बल्लेबाज बेथ मूनी के हाथों में है. पहला मुकाबला होने की वजह से टीम के मालिक और कुछ दूसरे स्टार खिलाड़ियों के भी आज स्टेडियम पहुंचने की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने अनुष्का शर्मा के साथ किया महाकाल दर्शन, फैंस कहने लगे, 'भाई अगले टेस्ट में ड्रॉप हो जाओगे'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement