Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WTC Final: इन खिलाड़ियों के बिना मंगलवार को इंग्लैंड रवाना होगी टीम इंडिया, साथ नहीं जाएंगे रोहित और गिल

World Test Championship Final: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जून से खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम कुछ खिलाड़ियों के बिना ही मंगलवार को रवाना होगी.

WTC Final: इन खिलाड़ियों के बिना मंगलवार को इंग्लैंड रवाना होगी टीम इंडिया, साथ नहीं जाएंगे रोहित और गिल

wtc final team india leave for England on tuesday including Virat Kohli Ravi Ashwin mohammed Siraj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 फाइनल (World Test Championship Final) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) मंगलवार को इंग्लैंड रवाना होगी. ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के खिलाफ 7 जून से खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम कुछ खिलाड़ियों के बिना ही जा रही है. जो खिलाड़ी मंगलवार को इंग्लैंड रवाना नहीं हो रहे हैं, उनमें कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), ईशान किशन (Ishan Kishan), शुभमन गिल (Shubman Gill), मोहम्मद शमी (Mohammed Shami), केएस भरत (KS Bharat) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) शामिल हैं. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) उन भारतीय खिलाड़ियों में शामिल हैं जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लंदन में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए मंगलवार को सुबह इंग्लैंड रवाना होंगे. 

ये भी पढ़ें: GT और  CSK में से किसी एक को मिलेगी सीधे फाइनल की टिकट, जानें कब और कहां देखें लाइव मैच

कोहली के रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथी मोहम्मद सिराज भी उसी फ्लाइट से लंदन पहुंचेंगे. इंग्लैंड रवाना होने वाले पहले बैच में स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल और ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर के अलावा राहुल द्रविड़ की अगुवाई वाला सहयोगी स्टाफ भी शामिल है. डब्ल्यूटीसी फाइनल 7 से 11 जून के बीच ओवल में खेला जाएगा.  भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों ने कहा, "खिलाड़ी दो या तीन ग्रुप में इंग्लैंड पहुंचेंगे. पहला ग्रुप कल सुबह (मंगलवार) चार बजकर 30 मिनट पर रवाना होगा." जिन खिलाड़ियों की टीम इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेऑफ में पहुंची हैं, वे बाद में इंग्लैंड पहुंचेंगे. 

पुजारा पहले से ही इंग्लैंड में खेल रहे हैं काउंटी

इन खिलाड़ियों में कप्तान रोहित शर्मा, ईशान किशन, शुभमन गिल, मोहम्मद शमी, केएस भरत और अजिंक्य रहाणे शामिल हैं. टेस्ट टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा पहले ही इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में खेल रहे हैं. भारत के अधिकतर खिलाड़ी दो महीने तक आईपीएल में खेलने के बाद डब्ल्यूटीसी फाइनल खेलने के लिए उतरेंगे जबकि इस महत्वपूर्ण मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल खिलाड़ियों में से सिर्फ तीन खिलाड़ी ही इस टी20 लीग में खेल रहे थे. भारत 2021 में डब्ल्यूटीसी में उपविजेता रहा था. वह पिछले 10 सालों में पहली आईसीसी ट्रॉफी जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement