Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चहल का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, पत्नी धनश्री और धोनी के साथ प्राइवेट चैट हो गई लीक

Yuzvendra Chahal Instagram hack: टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. आखिर कैसे हुआ ये सब, जानिए

चहल का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, पत्नी धनश्री और धोनी के साथ प्राइवेट चैट हो गई लीक

लीक हुई युजवेंद्र चहल की चैट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की इंस्टाग्राम पर की गई प्राइवेट चैट पब्लिक हो गई है और यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है. यह सब उनके इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने की वजह से हुआ है. आखिर कैसे हुआ चहल का अकाउंट हैक और किसने की चैट लीक, आइए जानते हैं.

पत्नी के साथ चहल की चैट हुई लीक

दरअसल ये मामला इतना भी गंभीर नहीं है जितना आप समझ रहे हैं. चहल की चैट किसी और ने नहीं बल्कि उस टीम ने लीक की है, जिसके लिए वो आईपीएल में खेलते हैं. चहल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं और राजस्थान रॉयल्स ने ही ट्विटर पर चहल के इंस्टाग्राम चैट बॉक्स की चैट का एक मजाकिया पोस्ट लीक किया है. ये एक तरह का मीम पोस्ट ही है. जिसमें चहल को उनकी पत्नी धनश्री, संजू सैमसन, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा, जोस बटलर और इंडियन क्रिकेट टीम, कुछ-कुछ कहते हुए या टैग करते नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें: इस टीम के पूर्व क्रिकेटर ने कहा- 'मैं Gay हूं', जानें इतने साल बाद क्यों कही ऐसी बात

किसने चैट में क्या लिखा

राजस्थान रॉयल्स के हैंडल से ट्वीट की गई इस तस्वीर में चहल की पत्नी धनश्री का आखरी मैसेज जो दिखाई दे रहा है वो है, 'आप वापस आ गए हमारे वीडियों में.' वहीं महेन्द्र सिंह धोनी ने मजे लेते हुए लिखा है, 'बहुत बढ़िया चहली.' रोहित शर्मा ने लिखा है, 'अकाउंट डिलीट कर दे.' संजू सैमसन Typing...  करते दिख रहे हैं और बटलर कह रहे हैं कि ओरेंज कैप वापस भेजो. पोस्ट को शेयर करते हुए राजस्थान रॉयल ने बड़ा ही बढ़िया कैप्शन भी लिखा है. जिसमें लिखा है, 'चहल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, हिसाब बराबर'

क्यों किया ऐसा पोस्ट

हाल ही में हुए आईपीएल के दौरान चहल ने राजस्थान रॉलस का ट्वीटर अकाउंट हैक कर लिया था. यह काम करने से पहले चहल ने खुद ट्वीटर पर घोषणा की थी कि वो टीम का अकाउंट हैक करने जा रहे हैं. अकाउंट हैक करने के बाद चहल ने खुद को नया कप्तान बनाने का ट्वीट किया था. जिसके बाद उनके फैंस उन्हें बधाई देने लगे थे और तो और कप्तान संजू सैमसन ने भी उन्हें बधाई दे डाली थी. हालांकि बाद में ये खुलासा हुआ कि यह मजाक चहल ने किया है. लेकिन अब जिस तरह से राजस्थान रॉयल्स ने उनके साथ बदला लिया है, वो देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और ट्वीट पर मजे ले रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement