Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zim Vs Ned Pitch Report: एडिलेड पर आमने-सामने होंगे जिम्बाब्वे और नीदरलैंड्स, जानें पिच में क्या है खास 

Zim Vs Ned Adelaide Pitch Report: जिम्बाब्वे और नीदरलैंड्स के बीच अहम मुकाबला आज एडिलेड में खेला जाना है. यहां की पिच कैसी है, जानें सारी डिटेल.

Zim Vs Ned Pitch Report: एडिलेड पर आमने-सामने होंगे जिम्बाब्वे और नीदरलैंड्स, जानें पिच में क्या है खास 

zim vs ned pitch report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) अब सेमीफाइनल की ओर बढ़ रहा है और प्वाइंट्स टेबल पर जंग काफी रोचक हो गई है. बुधवार को एडिलेड ओवल में जिम्बाब्वे और नीदरलैंड्स की टीम के बीच मुकाबला है. इस टूर्नामेंट में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को हराकर बड़ा उलटफेर किया है. दोनों में से जो भी टीम जीतती है उसका असर सेमीफाइनल के नतीजों पर भी दिख सकता है. एडिलेड ओवल के मैदान में यह मैच खेला जाना है. कैसी है एडिलेड की पिच, सारी रिपोर्ट यहां जानें.

Zim Vs Ned Pitch Report
यह मुकाबला एडिलेड की पिच पर खेला जाना है. एडिलेड को बल्लेबाजों के लिए मददगार पिच माना जाता है. हालांकि यहां गेंदबाजों के लिए भी संभावना है. बल्लेबाजों के लिए शुरुआत में बड़े शॉट्स लगाना आसान नहीं होगा क्योंकि बाउंड्री काफी बड़ी है. एक बार जम जाने के बाद गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आती है. तेज गेंदबाजों के शुरुआती कुछ ओवर खेलना मुश्किल रहेगा.इस पिच पर स्पिन गेंदबाजी में भी मदद है. लंबी बाउंड्री की वजह से शुरुआत में बल्लेबाजों की कोशिश विकेटों के बीच से रन निकालने की रहती है. 

यह भी पढ़ें: कैच पकड़ने के बाद केन विलियमसन ने बटलर से सॉरी क्यों कहा, देखें वीडियो   

जिम्बाब्वे: वेस्ले मधेवेरे, क्रेग एर्विन (कप्तान), मिल्टन शुंबा, शॉन विलियम्स, सिकंदर रजा, रेजिस चकबवा, रयान बर्ल, तेंदई टकर, ब्रैड इवांस / ल्यूक जोंगवे, रिचर्ड नगारवा, ब्लेसिंग मुज़राबनी.

नीदरलैंड्स: स्टीफ़न मायबर्ग, मैक्स ओडॉड (विकापर), तेजा निदामनारू, कॉलिन एकरमैन, टॉम कूपर, स्कॉट एडवर्ड्स (सी एंड डब्ल्यूके), वैन डेर मेर्वे, टिम प्रिंगल, ब्रैंडन ग्लोवर फ्रेड, क्लासेन पॉल, वैन मीकेरेन.

यह भी पढ़ें: न्यूजीलैंड के विजय रथ इंग्लैंड ने रोका, देखें अब सेमीफाइनल का महायुद्ध हुआ कितना भीषण  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement