Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ZIM vs WI: वेस्टइंडीज और जिंबाब्वे के बीच शुरू होने जा रही है टेस्ट में बेस्ट बनने की जंग, जानें भारत में कहां देखें लाइव

ZIM vs WI 1st Test Live Streaming: जिम्बाब्वे और वेस्टइंडीज के बीच बुलावायो में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मुकाबले को भारतीय फैंस भी लाइव देख सकते हैं.

ZIM vs WI: वेस्टइंडीज और जिंबाब्वे के बीच शुरू होने जा रही है टेस्ट में बेस्ट बनने की जंग, जानें भारत में कहा�ं देखें लाइव

zim vs wi test live streaming zimbabwe vs west indies when and where to watch in india kraigg brathwaite

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट में धूल चाटने के बाद वेस्टइंडीज की टीम अब जिम्बाब्वे (Zimbabwe vs West Indies) पहुंच चुकी है. क्रैग ब्रैथवेट की अगुवाई में वेस्टइंडीज की टीम जिम्बाब्वे (Zimbabwe Cricket Team) के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. जिम्बाब्वे की टीम का हालिया फॉर्म में काफी सुधार देखने को मिला है तो दूसरी ओर वेस्टइंडीज की हालत खाफी खराब है. उन्हें ऑस्ट्रेलिया में बुरी तरह हार झेलनी पड़ी थी. ऐसे में ब्रैथवेट की सेना जिम्बाब्वे के खिलाफ हर हाल में अच्छा प्रदर्शन कर अपने मनोबल को हासिल करना चाहेगी. जिम्बाब्वे की कमान क्रैग एरविन (Craig Ervine) के हाथों में है तो क्रेग ब्रेथवेट (Craigg Brathwaite) वेस्टइंडीज की अगुवाई कर रहे हैं.

भज्जी और कपिल देव को तो पछाड़ा ही अब 1 विकेट लेते ही अश्विन बना लेंगे ये रिकॉर्ड, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रचेंगे कीर्तिमान

पहला टेस्ट मुकाबला 4 फरवरी से बुलावायो के क्वींस स्पोर्ट्स क्लब में खेला जाएगा. भारत में इस सीरीज से दोनों मुकाबलों को लाइव देखा जा सकेगा. जिम्बाब्वे और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का पहला मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा. इस मैच को आप फैनकोड पर लाइव देख सकते हैं. जिम्बाब्वे में यह मुकाबला सुबह 10 बजे से शुरू होगा. वेस्टइंडीज के फैंस को ये मुकाबला देखने के लिए सुबह 4 बजे से उठना होगा. 

ZIM vs WI टेस्ट सीरीज का पूरा शेड्यूल

  1. 28 से 31 जनवरी: वॉर्म-अप, बुलावायो एथलेटिक क्लब
  2. 4 से 8 फरवरी: पहला टेस्ट मैच, बुलावायो क्वीन्स स्पोर्ट्स क्लब
  3. 12 से 16 फरवरी: दूसरा टेस्ट मैच, बुलावायो क्वीन्स स्पोर्ट्स क्लब

जिम्बाब्वे की टेस्ट टीम

इनोसेंट कैया, चामु चिभाभा, क्रेग एरविन (कप्तान), गैरी बैलेंस, मिल्टन शुम्बा, जॉयलॉर्ड गुम्बी (विकेटकीपर), ब्रैड इवांस, डोनाल्ड तिरिपानो, विक्टर न्याउची, रिचर्ड नगारवा, वेलिंगटन मसाकाद्जा, तनाका चिवांगा, ब्रैंडन मावुता, तनुनुरवा मकोनी , कुदजई मौंज़े, तफदजवा त्सिगा

टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम

क्रैग ब्रैथवेट (कप्तान), तेजनरायण चंद्रपॉल, नक्रमा बोनर, जर्मेन ब्लैकवुड, काइल मेयर्स, रोस्टन चेज, जेसन होल्डर, जोशुआ डा सिल्वा (विकेटकीपर), अल्जारी जोसेफ, शैनन गेब्रियल, केमार रोच, जोमेल वार्रिकन, डेवोन थॉमस, रेमोन रिफर और गुडाकेश मोती.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement