Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zim Vs WI 2nd Test: घर में तार-तार हुई जिम्बाब्वे की इज्जत, वेस्टइंडीज ने पारी और 4 रनों से हरा सीरीज पर किया कब्जा

Zimbabwe vs West Indies Series: जिम्बाब्वे को वेस्टइंडीज ने दूसरे टेस्ट मैच में 4 रनों और पारी से हराया है. मैच और सीरीज कैरेबियाई टीम के नाम रही.

Zim Vs WI 2nd Test: घर में तार-तार हुई जिम्बाब्वे की इज्जत, वेस्टइंडीज ने पारी और 4 रनों से हरा सीरीज पर किया कब्जा

Zim Vs WI 2ND Test Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जिम्बाब्वे बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज (Zim Vs WI Test Series) मेहमान टीम ने जीत ली है. पहला टेस्ट ड्रॉ रहने के बाद दूसरे टेस्ट में वेस्टइंडीज ने शानदार वापसी की और मेजबानों को पारी और 4 रन से हराया है. इस जीत के साथ ही सीरीज भी क्रेग ब्रेथवेट के नाम रही है. गेंद से शानदार प्रदर्शन के लिए गुडाकेश मोती को प्लेयर ऑफ द सीरीज और प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया है. दूसरे टेस्ट में उन्होंने कुल 13 विकेट चटकाए हैं. 

Zimbabwe vs West Indies Test Series
दूसरे टेस्ट (Zim Vs WI) में अपने प्रदर्शन से गुडाकेश मोती छा गए हैं. मोती ने पहली पारी में 7 विकेट लिए और दूसरी पारी में भी 6 विकेट लिए. एक ही मैच में 13 विकेट लेकर उन्होंने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है. जिम्बाब्वे ने पहली पारी में खराब बल्लेबाजी की और सिर्फ 40.5 ओवर ही खेल पाए और 115 रनों पर ऑलआउट हो गई.

दूसरी पारी में भी पूरी जिम्बाब्वे की टीम 173 रन ही बना सकी. दोनों पारियों में सिर्फ क्रेग इरविन ही अर्धशतक लगा सके और उन्होंने दूसरी पारी में 72 रन बनाए. 

यह भी पढ़ें:  Sania Mirza अब टेनिस छोड़ क्रिकेट खेलेंगी, चौंकिए नहीं RCB ने दी बहुत बड़ी जिम्मेदारी  

बारिश की वजह से पहला टेस्ट रहा था ड्रॉ
पहले टेस्ट में भी  वेस्टइंडीज की टीम जीत के काफी करीब थी लेकिन गैरी बैलेंस के शतक ने जिम्बाब्वे की बेहतरीन वापसी कराई. हालांकि पांचवें दिन का खेल बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका और ड्रॉ घोषित कर दिया गया. दूसरा टेस्ट और सीरीज जीतने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान क्रेग ब्रेथवेट ने कहा कि मुझे अपनी टीम पर गर्व है. हम लगातार टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं और हमारी प्राथमिकता टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन करना है. वेस्टइंडीज के कप्तान ने जिम्बाब्वे क्रिकेट और प्रशासन का शुक्रिया अदा करते हुए बुलावायो को खेलने के लिए खूबसूरत ग्राउंड बताया. 

यह भी पढ़ें: न्यूजीलैंड क्रिकेट ने ये क्या कर दिया! रेप आरोपी खिलाड़ी का टेस्ट टीम में सेलेक्शन  पर बवाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement