trendingPhotosDetailhindi4044084

Asia Cup Special: इन पाकिस्तानी खिलाड़ियों के गुड लुक्स पर भारत में भी फिदा हैं लाखों लड़कियां

Asia Cup 2022: इस महीने के अंत में एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) शुरू होने वाला है. भारत और पाक (Ind Vs Pak) के बीच महामुकाबले की बेचैनी अभी से है. हालांकि कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ी ऐसे भी रहे हैं जिनकी भारत में बेहद लोकप्रियता रही है. इन हैंडसम खिलाड़ियों की फीमेल फैन फॉलोइंग तो बहुत ज्यादा रही है.

  •  
  • |
  •  
  • Aug 09, 2022, 12:02 PM IST

पाकिस्तान और भारत के बीच एशिया कप 2022 (Ind Vs Pak Asia Cup 2022) में 28 अगस्त को मैच खेला जाना है. इस मैच के लिए फैंस तो अभी से तैयारी कर रहे हैं. मैदान पर यह जंग तो दशकों पुरानी है लेकिन कई ऐसे भारतीय और पाकिस्तानी खिलाड़ी हैं जिनकी लोकप्रियता दोनों देशों में बराबर है. पाकिस्तान के हैंडसम खिलाड़ियों की भारत में जबरदस्त फैन फॉलोइंग रही है तो विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर जैसे खिलाड़ी पाकिस्तान में भी बहुत लोकप्रिय है. देखें पाकिस्तान के ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों की लिस्ट जिनके गुड लुक्स की भारत में भी खूब चर्चा होती है. 

1.Ahmed Shehzad Good Looks 

Ahmed Shehzad Good Looks 
1/8

इस पीढ़ी के पाकिस्तानी खिलाड़ियों की बात की जाए तो अहमद शहजाद का नाम लिस्ट में सबसे ऊपर होगा. इस लंबे और छरहरे खिलाड़ी की आक्रामक बैटिंग की लोग जितनी तारीफ करते हैं उतनी ही चर्चा इनके लुक्स और स्टाइल की भी होती है. शहजाद खास तौर पर भारत में काफी लोकप्रिय हैं और इनकी फीमेल फैन फॉलोइंग लंबी-चौड़ी है.



2.Wasim Akram

Wasim Akram
2/8

वसीम अकरम को यूं तो स्विंग के सुल्तान कहा जाता है लेकिन बात पर्सनैलिटी की हो तो वह भी बहुत दमदार है. अकरम के गुड लुक्स का ही जलवा है कि एक वक्त में उनका नाम मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन से भी जुड़ चुका है. ढलती उम्र में भी इस पूर्व क्रिकेटर का चार्म कम नहीं हुआ है और आज भी अपनी दिलकश शख्सियत के लिए खूब तारीफ पाते हैं.



3.Imran Khan

Imran Khan
3/8

इमरान खान को एक वक्त में क्रिकेट का पोस्टर बॉय कहा जाता था. 80 और 90 के दशक में इमरान खान का ऐसा जलवा था कि क्या भारत, क्या पाकिस्तान और क्या इंग्लैंड... इमरान किसी भी देश में खेलने गए हों लड़कियों की बड़ी भीड़ सिर्फ उन्हें देखने आती थी. राजनीति में आने के बाद उनका लाइफस्टाइल जरूर बदला लेकिन दीवानगी आज भी कायम है. 



4.Mohsin Khan

Mohsin Khan
4/8

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान की बड़ी फैन फॉलोइंग में एक नाम रीना रॉय का भी था. दोनों ने शादी भी की थी लेकिन बाद में अलग हो गए थे. मोहसिन को स्टाइलिश प्लेयर्स में शुमार किया जाता था और उनकी भी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग रही है. 



5.Shaheen Afridi 

Shaheen Afridi 
5/8

शाहीन अफरीदी अपनी बॉलिंग से इन दिनों बल्लेबाजों में खौफ पैदा कर रहे हैं. हालांकि इस लंबे हैंडसम खिलाड़ी पर लाखों लड़कियां फिदा हैं. शाहीन के सोशल मीडिया अकाउंट पर भारतीय फैंस की तरफ से खूब प्यार भेजा जाता है. 



6.Shahid Afridi

Shahid Afridi
6/8

बात अगर गुड लुक्स की हो तो शाहिद अफरीदी का नाम कैसे कोई भूल सकता है. अफरीदी खुद इस बात को कबूल कर चुके हैं कि उन्हें भारत में बहुत प्यार मिला है. बूम-बूम अफरीदी की भारत में और खास तौर पर महिलाओं में तो बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. 



7.Shoaib Akhtar

Shoaib Akhtar
7/8

शोएब अख्तर को क्रिकेट की दुनिया की विवादित हस्तियों में गिना जाता है लेकिन इससे अलग अपनी बेपरवाह छवि और मजबूत डील-डौल की वजह से उन्होंने खूब फैंस बनाए हैं. अख्तर की शख्सियत का ही कमाल है कि महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म में लीड रोल तक ऑफर किया था. रावलपिंडी एक्सप्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट और यूट्यूब चैनल पर अभी भी बड़ी संख्या में भारतीय कमेंट कर अपना प्यार जताते हैं.



8.Younis Khan

Younis Khan
8/8

यूनुस खान ने अपनी बल्लेबाजी से पाकिस्तान के लिए कई मैच विनिंग पारियां खेली हैं. मैदान के बाहर इस क्रिकेटर ने अपनी चार्मिंग शख्सियत की वजह से भी खूब फैंस बनाए हैं. खान की दीवानगी भारत में भी अच्छी खासी रही है. 



LIVE COVERAGE