trendingPhotosDetailhindi4056276

Ind vs Pak Match से पहले Babar Azam का केक काट रहे Rohit Sharma, देखें तस्वीरें

T20 वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा समेत सभी कप्तानों ने कट कराया पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का बर्थडे केक, देखें खूबसूरत तस्वीरें...

टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज 16 अक्टूबर से होने जा रहा है. लेकिन इससे एक दिन पहले सभी टीमों के कप्तानों ने मिलकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम का जन्मदिन बड़े ही जोरो-शोरों से मनाया. बाबर आज 28 साल के हो गए हैं और इस खुशी के मौके पर सभी कप्तानों ने उनके साथ दिया.

1.Babar Azam Birthday celebrations

Babar Azam Birthday celebrations
1/5

कप्तानों की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान होस्ट ने घोषणा बताया कि आज बाबर आजम का जन्मदिन है. ये बात सुनते ही स्टेज पर रोहित शर्मा, एरोन फिंच समेत मौजूद अन्य कप्तानों ने बाबर को बधाई दी.



2.Rohit Sharma clapping during Babar Azam cake cutting ceremony

Rohit Sharma clapping during Babar Azam cake cutting ceremony
2/5

तुरंत ही बाबर के लिए केक का अरेंजमेंट किया गया और बाबर ने स्टेज पर ही केक भी कट किया. इस दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी बाबर के लिए तालियां बजाते नजर आए.



3.Babar celebrated birthday with Rohit Sharma

Babar celebrated birthday with Rohit Sharma
3/5

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित और बाबर ने भारत-पाक मैच को लेकर भी कुछ जरूरी बातें भी मीडिया से कही. बाबर ने रोहित के लिए कहा कि ये मुझसे बड़े हैं और मैं इनसे सीखता हूं. 



4.Babar's birthday celebration with T20 Captains

Babar's birthday celebration with T20 Captains
4/5

स्टेज पर केक कटिंग के बाद बाबर के लिए एक और केक मंगाया गया. ये जश्न लेकिन थोड़ा पर्सनल था जिसमें कैमरामैन के अलावा सिर्फ 16 टीमों के कप्तान मौजूद थे.



5.Everyon wishing Babar a very Happy Birthday

Everyon wishing Babar a very Happy Birthday
5/5

बाबर के लिए मंगाए इस नए केक कटिंग सेरेमनी में भी रोहित शर्मा मौजूद थे. सभी कप्तानों ने बाबर के लिए हैप्पी बर्थडे सॉन्ग भी गाया. जिससे बाबर शर्मा से गए. बाबर के लिए जो केक मंगाया गया था वो हरे रंग का था और इसपर पूरा क्रिकेट का मैदान बना हुआ था.



LIVE COVERAGE