trendingPhotosDetailhindi4037675

MS Dhoni Birthday: डैडी कूल, केयरिंग पति... महेंद्र सिंह धोनी हैं कंप्लीट फैमिली मैन, देखें तस्वीरें

MS Dhoni Family Pics: महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर कैप्टन कूल के तौर पर जाने जाते थे और हमेशा शांत रहते थे. मैदान से बाहर भी वह बिल्कुल खामोशी से अपनी जिंदगी जीते हैं और परिवार के साथ रहना पसंद करते हैं. धोनी की इमेज पूरी तरह से एक कंप्लीट फैमिली मैन की है और बहुत से फैंस इस वजह से भी उन्हें अपना आदर्श मानते हैं. 

महेंद्र सिंह धोनी आज (7 जुलाई) अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं. भारत के सबसे सफल कप्तान माने जाने वाले धोनी के क्रिकेट करियर में कई बड़ी उपलब्धियां हैं. 2 वर्ल्ड कप जिताने के साथ उन्होंने अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स को भी 4 बार ट्रॉफी जिताई है. हालांकि, धोनी के फैंस उनकी फैमिली मैन इमेज को भी बहुत पसंद करते हैं. कैप्टन कूल के बर्थडे पर देखें परिवार के साथ बिताई उनकी कुछ ऐसी ही खूबसूरत तस्वीरें...

1.जीवा के लिए हमेशा निकालते हैं वक्त

जीवा के लिए हमेशा निकालते हैं वक्त
1/6

धोनी अब क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं और सिर्फ आईपीएल में खेलते हैं. इसके बावजूद, उनकी व्यस्तता बहुत ज्यादा रहती है. हालांकि, परिवार और खास तौर पर बेटी के लिए समय निकालना वह कभी नहीं भूलते हैं. धोनी की पत्नी साक्षी अक्सर बेटी के साथ धोनी की तस्वीरें शेयर करती हैं.



2.जीवा और धोनी की तस्वीरों पर फैंस लुटाते हैं प्यार

जीवा और धोनी की तस्वीरों पर फैंस लुटाते हैं प्यार
2/6

यूं तो धोनी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन कभी-कभी बेटी के साथ अपनी तस्वीरें डालते हैं. जीवा और धोनी की मस्ती वाले वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं. जीवा धोनी के नाम से कई इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैं लेकिन वह अकाउंट फैंस चलाते हैं.



3.साक्षी की सैंडल की बेल्ट लगाने वाली तस्वीर हुई थी वायरल

साक्षी की सैंडल की बेल्ट लगाने वाली तस्वीर हुई थी वायरल
3/6

कुछ साल पहले साक्षी ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें धोनी उनकी सैंडल की बेल्ट लगा रहे थे. धोनी और साक्षी को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है और उस दौरान कैप्टन कूल फैमिल के लिए प्रोटेक्टिव रहते हैं. फैंस को माही की ये छोटी-छोटी बातें काफी पसंद आती हैं.



4.परिवार के साथ हॉलिडे पर जाते हैं

परिवार के साथ हॉलिडे पर जाते हैं
4/6

धोनी अपने बिजी शेड्यूल में से परिवार के लिए क्वॉलिटी टाइम निकालना नहीं भूलते हैं. अक्सर क्रिसमस और न्यू ईयर पर वह हॉलिडे मनाने जाते हैं. बर्थडे और ऐसे सेलिब्रेशन की तस्वीरें साक्षी अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करती हैं.



5.जीत का सेलिब्रेशन हमेशा परिवार के साथ

जीत का सेलिब्रेशन हमेशा परिवार के साथ
5/6

साल 2021 का आईपीएल खिताब चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता था. उस दौरान बाकी खिलाड़ी जहां पार्टी के मूड में थे धोनी अपने परिवार के साथ थे और जीत की खुशी पत्नी और बेटी के साथ मना रहे थे. फैंस को उनका यह अंदाज बहुत पसंद आया था.



6.परफेक्ट कपल हैं धोनी और साक्षी

परफेक्ट कपल हैं धोनी और साक्षी
6/6

धोनी और साक्षी को अक्सर पार्टियों में साथ स्पॉट किया जाता है. इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री और बॉन्डिंग बेहतरीन होती है. दोनों साथ में बिल्कुल मेड फॉर इच अदर लगते हैं और फैंस इस जोड़ी पर खूब प्यार लुटाती है.



LIVE COVERAGE