trendingPhotosDetailhindi4077947

दिल्ली वाले नही अब मुंबईया हो गए विराट कोहली, इस लोकेशन पर खरीदा करोड़ों का बंगला, ऋतिक की Ex-Wife से भी है कनेक्शन

Virat Kohli New Bungalow: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने मुंबई के अलीबाग इलाके में 6 करोड़ का लग्जरी बंगला खरीदा है.

डीएनए हिंदी: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) के एक-एक मैच से पहले कोहली अलग-अलग न्यूज दे रहे हैं. नागपुर टेस्ट (IND vs AUS Nagpur Test) से पहले उन्होंने ट्विटर शेयर किया था कि उनका नया फोन खो गया है. दिल्ली टेस्ट (IND vs AUS Delhi Test) से पहले उनके लक्जरी कार दिखाई थी जिसे फैन देख हैरान रह गए थे. अब इंदौर टेस्ट से पहले उन्होंने एक और खबर दी है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने मुंबई के अलीबाग में एक लग्जरी बंगला खरीदा है. विराट कोहली के इस आलीशान बंगले की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है. 
 

1.विराट कोहली ने मुंबई के अलीबाग में खरीदा बंगला

विराट कोहली ने मुंबई के अलीबाग में खरीदा बंगला
1/6

भारत और ऑस्ट्रलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा मुकाबला 1 मार्च से इंदौर में खेला जाएगा. उससे पहले विराट कोहली ने मुंबई के अलीबाग में एक बंगला खरीदा है. 
 



2.2,000 वर्ग फुट में बना है विराट का बंगला

2,000 वर्ग फुट में बना है विराट का बंगला
2/6

विराट कोहली के बंगले की कीमत 6 करोड़ बताई जा रही है. इस बंगलने को 2,000 वर्ग फुट में बनाया गया है और इसको बनाने में 6 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं. 
 



3.स्टांप ड्यूटी के लिए दिए 36 लाख रुपए

स्टांप ड्यूटी के लिए दिए 36 लाख रुपए
3/6

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोहली ने सिर्फ प्रॉपर्टी पर स्टांप ड्यूटी के लिए 36 लाख रुपये दिए हैं. इस बंगले में 400 वर्ग फुट का एक स्विमिंग पूल भी बना हुआ है. 
 



4.सुजैन खान ने बंगले का किया इंटीरियर डिजाइन

सुजैन खान ने बंगले का किया इंटीरियर डिजाइन
4/6

सबसे खास बात ये है कि बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने  इस बंगले का इंटीरियर डिजाइन किया है. कोहली का अलीबाग में यह दूसरा बांगला है. 
 



5. मुंबई से सिर्फ 15 मिनट की दूरी पर है कोहली का नया बंगला

 मुंबई से सिर्फ 15 मिनट की दूरी पर है कोहली का नया बंगला
5/6

कोहली के बंगले से मांडवा जेट्टी अवास से पांच मिनट की दूरी पर है और स्पीड बोट से मुंबई की दूरी सिर्फ 15 मिनट की रह गई है. 
 



6.इससे पहले 2022 में फॉर्म हाउस खरीद चुके हैं विराट

इससे पहले 2022 में फॉर्म हाउस खरीद चुके हैं विराट
6/6

आपको बता दें कि कोहली इससे पहले भी अलीबाग में फॉर्म हाउस खरीद चुके हैं. कोहली-अनुष्का ने 1 सितंबर 2022 को जिराड विलेज में 36,059 स्क्वायर फुट में फैले फॉर्महाउस को 19.24 करोड़ रुपए देकर खरीदा
 



LIVE COVERAGE