trendingPhotosDetailhindi4078808

Ind Vs Aus: इंदौर मे फेल हुए टीम इंडिया के सूरमा, पिच क्यूरेटर पर बरसे फैंस, 'क्या घटिया पिच बनाई'

Indore Holkar Stadium Pitc: इंदौर की होल्कर स्टेडियम की पिच ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को पूरी तरह से हैरान कर दिया है.

इंदौर टेस्ट में भारतीय टीम की बल्लेबाजी उम्मीद के मुताबिक नहीं रही है. पूरी टीम सिर्फ 109 रनों पर ढेर हो गई और टीम के लिए सबसे बड़ा निजी स्कोर 22 रन का रहा. 22 रनों की पारी विराट कोहली ने खेली. 2 बल्लेबाज 0 पर आउट हुए जबकि कुल 5 बल्लेबाज ऐसे रहे जो डबल डिजिट में नहीं पहुंच सके. इसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर पिच को लेकर जमकर गुस्सा निकाला है. 

1.Indore Pitch Report 

Indore Pitch Report 
1/6

इंदौर की पिच पर शुरुआत से ही गेंद इतनी ज्यादा टर्न ले रही थी कि कई खिलाड़ी हैरान रह गए. पहले ऐसी खबर थी कि लाल मिट्टी की पिच होने से तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी लेकिन बाद में मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि पिच लाल और काली मिट्टी दोनों से बनी है. 



2.Fans Slams Indore Holkar Stadium Pitch

Fans Slams Indore Holkar Stadium Pitch
2/6

फैंस ने सोशल मीडिया पर होल्कर स्टेडियम की पिच पर नाराजगी जाहिर की है. क्रिकेट आलोचक भी पिच पर होने वाले टर्न से हैरान हैं.  कुछ फैंस तो इतने नाराज हैं कि पिच क्यूरेटर को नौकरी से हटाने की मांग कर रहे हैं. 



3.Indore Pitch Batting

Indore Pitch Batting
3/6

इंदौर की इस पिच पर बल्लेबाजी काफी मुश्कि रही और टीम इंडिया के 2 खिलाड़ी श्रेयस अय्यर और मोहम्मद सिराज तो खाता भी नहीं खोल सके. दूसरी ओर पुजारा, रवींद्र जडेजा और अश्विन जैसे बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा तक नहीं छू सके.



4.Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja
4/6

भारतीय फैंस को उम्मीद है कि स्पिनर रवींद्र जडेजा का जादू इस पिच पर भी चलेगा. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के ओपनर ट्रेविस हेड को सिर्फ 9 रनों पर चलता कर दिया है.



5.Social Media Reaction

Social Media Reaction
5/6

सोशल मीडिया पर इंदौर टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी देखकर एक बार फिर फैंस को ऋषभ पंत की याद आ गई है. 



6.Indore Pitch Curator

Indore Pitch Curator
6/6

सोशल मीडिया पर पिच क्यूरेटर को लेकर भी एक से बढ़कर एक जोक शेयर किए जा रहे हैं.



LIVE COVERAGE