trendingPhotosDetailhindi4053652

Ind vs SA Pitch Report: पहले मैच में खेल करने के बाद दूसरे में क्या करेगी पिच, जानिए छोटी से छोटी बात

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में पिच ने बड़ा खेल किया और अब दूसरे टी20 मैच में पिच कैसा खेलेगी, आइए जानते हैं

साउथ अफ्रीका और भारत के बीच दूसरा टी20 मुकाबला दो अक्टूबर को खेला जाना है. पहले टी20 मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार गेंदबाजी की दम पर मैच जीता और पिच ने भी भारतीय गेंदबाजों का बखूबी साथ दिया.

1.India vs South Africa 2nd T20

India vs South Africa 2nd T20
1/5

हरी घांस वाली पिच में तेज गेंदबाजों को मदद मिली और चाहर-अर्शदीप ने स्विंग की दम पर साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों को पानी पिला दिया. अब गुवाहाटी की बारी है और यहां भी पिच पर सभी की नजर है.



2.Guwahati stadium T20 records

Guwahati stadium T20 records
2/5

गुवाहाटी के बारसपारा क्रिकेट स्टेडियम की पिच पर भारत का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है. टीम इंडिया ने यहां दो टी20 मैच खेले हैं. जिनमें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2017 में उसे 8 विकेट से मात मिली थी तो 2020 में श्रीलंका के खिलाफ हुए मुकाबले का कोई रिजल्ट नहीं आया था.



3.Barsapara Cricket stadium

Barsapara Cricket stadium
3/5

गुवाहाटी स्टेडियम की पिच पर दो ही टी20 इंटरनेशनल मैच हुए हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि इस पिच पर रनों की अच्छी बारिश होगी. लेकिन आंकड़ों को देखें तो इस पिच पर ज्यादा बड़े टोटल नहीं बने हैं. 



4.Guwahati stadium average T20 score

Guwahati stadium average T20 score
4/5

गुवाहाटी पिच पर औसत टी20 स्कोर 127 रन (डोमेस्टिक मैच मिलाकर) रन रहा है. इस पिच पर अगर 160-170 रनों का भी लक्ष्य बनता है तो उसे चेज कर पाना आसान नहीं होगा. 160 रन के स्कोर पर भी मैच के फंसने की पूरी उम्मीद रहेगी.



5.Ind vs SA Guwahati weather

Ind vs SA Guwahati weather
5/5

इसके साथ ही शाम को ओस भी गिरेगी ऐसे में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला ज्यादा ठीक रहेगा. ओस के कारण दूसरी पारी में गेंद फिसलेगी और गेंदबाजों को अच्छी ग्रिप नहीं मिलेगी.



LIVE COVERAGE