trendingPhotosDetailhindi4049485

Jwala Gutta Birthday: Jwala Gutta: अजहरुद्दीन से अफेयर या गोपीचंद से झगड़ा, बर्थडे गर्ल ज्वाला गुट्टा हमेशा रहीं विवादों में

Jwala Gutta Life: बैंडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. खेल से ज्यादा वह पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रही हैं.

बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा आज अपना 39वां बर्थडे मना रही हैं. इस शटलर की ज्यादा चर्चा उनके लुक्स और ग्लैमर को लेकर भी होती है. कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ी है. हालांकि यह खिलाड़ी कभी भी ट्रोल्स से डरी नहीं और कई बार उन्होंने ऐसे लोगों को सबक सिखाया है. बर्थडे पर इस खिलाड़ी की जिंदगी के पांच खास पहलुओं के बारे में जानें. 

1.Jwala Gutta Marriage 

Jwala Gutta Marriage 
1/7

ज्वाला गुट्टा की पर्सनल लाइफ अक्सर ही चर्चा में रहती है. उन्होंने पहली शादी चेतन आनंद से की थी लेकिन यह शादी सिर्फ 6 साल में टूट गई थी. उस वक्त ऐसी खबरें आई थीं कि ज्वाला के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से यह रिश्ता टूटा है. बाद में पिछले साल उन्होंने विष्णु विशाल से शादी की है और अक्सर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं.
 



2.Jwala Gutta affair With Azharuddin

Jwala Gutta affair With Azharuddin
2/7

एक वक्त में ज्वाला गुट्टा और अजहरुद्दीन के अफेयर की खबरें भी मीडिया में थी. दोनों ही हैदराबाद के हैं और दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता था. हालांकि दोनों में से किसी ने इस रिश्ते को कभी स्वीकारा नहीं था और एक बार तो इससे जुड़े सवालों पर ज्वाला गुस्से से आग बबूला भी हो गई थीं. 



3.Jwala Gutta Social Media Trolling 

Jwala Gutta Social Media Trolling 
3/7

इस स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी की मां चीनी मूल की हैं और सोशल मीडिया पर कई बार उन्हें इस वजह से ट्रोल किया गया है. कोरोना वायरस के दौरान भी सोशल मीडिया पर एक शख्स ने उन्हें इस वजह से ट्रोल किया था तब ज्वाला ने ऐसे यूजर्स की जमकर क्लास लगाई थी. 



4.Jwala Gutta Gopichand Controversy

Jwala Gutta Gopichand Controversy
4/7

ज्वाला गुट्टा ने देश के सबसे सफल कोच में शुमार गोपीचंद और बैडमिंटन एसोसिएशन पर अपने साथ भेदभाव का आरोप लगाया था. उन्होंने यह भी कहा था कि उनके टैलेंट को सिर्फ राजनीति की वजह से अनदेखा किया जाता रहा है. 
 



5.Jwala Gutta Career

Jwala Gutta Career
5/7

ज्वाला को भारत की सफल युगल बैडमिंटन खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है. उन्होंने अब तक 34 अंतर्राष्ट्रीय खिताबों के अलावा कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक भी जीता है. खेल में उनकी उपलब्धियों को देखते हुए उन्हें अर्जुन अवॉर्ड भी मिल चुका है. 
 



6.Jwala Gutta Insta Pics

Jwala Gutta Insta Pics
6/7

ज्वाला गुट्टा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. वह अपनी वेकेशन और फिटनेस के वीडियो अक्सर शेयर करती हैं. ज्वाला की खूबसूरती और फिटनेस देखकर कई बार फैंस उन्हें फिल्में करने की भी सलाह देते हैं.



7.Jwala Gutta Pics

Jwala Gutta Pics
7/7

ज्वाला गुट्टा निजी लाइफ में काफी फैशनेबल हैं और वह इंडियन लुक हो या वेस्टर्न दोनों को ही अच्छी तरह से कैरी करती हैं. सोशल मीडिया पर उनके इंडियन और वेस्टर्न लुक में कई तस्वीरें हैं.



LIVE COVERAGE