trendingPhotosDetailhindi4070333

अथिया शेट्टी से पहले उनकी बेस्ट फ्रेंड को भी डेट कर चुके हैं KL Rahul, लंबी है गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट

KL Rahul Girlfriends: क्रिकेटर केएल राहुल इसी महीने अथिया शेट्टी के साथ सात फेरे लेने वाले हैं. इस क्रिकेटर की जिंदगी में कई हसीनाएं रह चुकी हैं.

केएल राहुल अब जल्द ही अथिया शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हाल ही में दोनों दुबई से न्यू ईयर मनाकर लौटे हैं और दोनों ने वहां शादी की काफी शॉपिंग भी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की मुलाकात करन जौहर की पार्टी में हुई थी और फिर जल्द अच्छे दोस्त बन गए. हालांकि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज की इससे पहले भी कई गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं. इनमें से एक तो अथिया शेट्टी की काफी अच्छी फ्रेंड भी है. 

1.Akansha Ranjan Kapoor

Akansha Ranjan Kapoor
1/5

एक वक्त में केएल राहुल का नाम अथिया शेट्टी के बेस्ट फ्रेंड्स में से एक आकांक्षा रंजन कपूर के साथ भी जुड़ा था. अथिया और आकांक्षा बचपन की दोस्त हैं और दोनों एक-दूसरे की सोशल मीडिया फोटोज में साथ में दिखती हैं. हालांकि न तो कभी आकांक्षा ने और न ही कभी राहुल ने इस रिश्ते को स्वीकारा लेकिन दोनों को मुंबई में कई बार साथ में स्पॉट किया गया था. 
 



2.Sonam Bajwa 

Sonam Bajwa 
2/5

केएल राहुल पहले पंजाब किंग्स टीम से जुड़े थे और उन्होंने 2 साल तक टीम की कप्तानी भी की थी. उसी दौरान केएल राहुल की पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस सोनम बाजवा से दोस्ती हुई थी. दोनों को सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट्स करते भी देखा गया था. कहा जाता है कि यह रिश्ता जल्दी ही खत्म हो गया क्योंकि दोनों अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे लेकिन उनकी आज भी अच्छी दोस्ती है. 
 



3.Sonal Chauhan

Sonal Chauhan
3/5

जन्नत फेम एक्ट्रेस सोनल चौहान क्रिकेट की बड़ी प्रशंसक हैं. उन्होंने एक बार केएल राहुल की तारीफ करते हुए पोस्ट लिखी थी जिसके बाद दोनों के बीच कुछ होने की चर्चा मीडिया में आ गई थी. हालांकि एक इंटरव्यू में सोनल चौहान ने कहा था कि उन दोनों के बीच में अफेयर या डेटिंग जैसी कोई बात नहीं है और वह सिर्फ राहुल के अच्छे खेल की प्रशंसक हैं. 



4.Nidhi Aggarwal

Nidhi Aggarwal
4/5

निधि अग्रवाल और केएल राहुल को मुंबई के एक कैफे में स्पॉट किया गया था जिसके बाद दोनों को सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट लाइक करते देखा गया. जल्द ही दोनों के अफेयर के चर्चे होने लगे थे और राहुल और निधि को मुंबई में अक्सर साथ देखा जाने लगा. हालांकि जब अफेयर की खबरें बढ़ गई तो केएल राहुल ने कहा था कि वह उनकी स्कूल के जमाने की दोस्त हैं. 



5.KL Rahul And Athiya Shetty

KL Rahul And Athiya Shetty
5/5

केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने कभी खुलकर अपने इश्क का इजहार नहीं किया लेकिन दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाने लगा. अथिया कई बार राहुल को सपोर्ट करने के लिए मैदान पर भी पहुंचने लगीं और आखिरकार सुनील शेट्टी ने दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी. कहा जा रहा है कि शादी के बाद दोनों बांद्रा के फ्लैट में शिफ्ट होने वाले हैं. राहुल और अथिया दोनों को मुंबई पसंद है और दोनों इसी शहर में रहना चाहते हैं. कहा तो यहां तक जा रहा है कि दोनों के फ्लैट का इंटीरियर और डेकोरेशन का काम तेजी से चल रहा है.



LIVE COVERAGE