trendingPhotosDetailhindi4063095

फुटबॉल फील्ड पर ही नहीं लव के मैदान पर भी Neymar Jr ने कई बार खाई चोट, इन महिलाओं ने तोड़ा दिल

FIFA World Cup 2022 में ब्राजील की टीम को पहले राउंड के मैच बिना नेमार के खेलने होंगे, ब्राजीलियन स्टार पहले मैच में चोटिल हो गए थे.

डीएनए हिंदी: ब्राजील के स्टार स्ट्राइकर नेमार सर्बिया के खिलाफ पहले मैच में घुटने की चोट के कारण, कतर में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 से कम से कम दो मैचों से बाहर हो गए हैं. नेमार ने हाल ही में मॉडल गर्लफ्रेंड ब्रूना बियानकार्डी से ब्रेकअप कर किया था. हम आपको आज तस्वीरों के माध्यम से उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में बता रहे हैं. 

1.हाल ही में नेमार से अलग हुई हैं ब्रूना बियानकार्डी

हाल ही में नेमार से अलग हुई हैं ब्रूना बियानकार्डी
1/5

ब्रूना बियानकार्डी नेमार से हाल ही में अलग हुई हैं. बियानकार्डी एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और मॉडल हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. साओ पाउलो की रहने वाली 27 वर्षीया अपने कपड़ों के ब्रांड की भी मालिक हैं. 
 



2.नतालिया बारुलिक को डेट कर चुके हैं नेमार

नतालिया बारुलिक को डेट कर चुके हैं नेमार
2/5

नतालिया बारुलिक एक मॉडल और नेमार की एक्स गर्लफ्रेंड हैं. कथित तौर पर उन्होंने नेमार से पहले कोलंबियाई सिंगर मलूमा को डेट किया था.
 



3.इवांस नेमार की दूसरी गर्लफ्रेंड थीं

इवांस नेमार की दूसरी गर्लफ्रेंड थीं
3/5

बारबरा इवांस एक मॉडल हैं, जो नेमार के साथ कुछ समय के लिए रिलेशनशिप में थीं. इवांस नेमार की दूसरी गर्लफ्रेंड थीं और यह रिश्ता करीब दो महीने तक चला. 
 



4.एक्ट्रेस ब्रूना मार्केजिन को भी किया है डेट

एक्ट्रेस ब्रूना मार्केजिन को भी किया है डेट
4/5

पीएसजी और ब्राजील के स्ट्राइकर नेमार ने ब्राजीलियन एक्ट्रेस ब्रूना मार्केजिन को भी डेट किया है. वे 2012 से 2017 के बीच पांच वर्षों तक साथ थे.
 



5.सुपरस्टार नेमार की पहली गर्लफ्रेंड थीं

सुपरस्टार नेमार की पहली गर्लफ्रेंड थीं
5/5

कैरोलिना डेंटास ब्राजील के सुपरस्टार नेमार की पहली गर्लफ्रेंड थीं. इन दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम डेवी है. कई साल पहले अलग होने के बावजूद दोनों मिलकर उसे पालते हैं. 
 



LIVE COVERAGE