trendingPhotosDetailhindi4076651

NZ Vs Eng Test: तस्वीर में दिख रहा क्यूट बच्चे का आज है बर्थडे, पाकिस्तान को भी चटा चुका है धूल, आपने पहचाना?

New Zealand VS England Test: New Zealand VS England Test: न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में इंग्लिश टीम का प्रदर्शन अब तक शानदार रहा है.

न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन और हैरी ब्रुक के प्रदर्शन की हर ओर चर्चा हो रही है. इंग्लिश टीम के सुपरस्टार खिलाड़ी का आज यानी 23 फरवरी को बर्थडे है.  इस तस्वीर वाले बच्चे को देखकर शायद आप हैरान हो जाएं कि यह कौन सा खिलाड़ी है. चलिए हम आपको एक हिंट देते हैं कि इस खिलाड़ी की फॉर्म इन दिनों शानदार है और यही खिलाड़ी आज अपना जन्मदिन भी मना रहा है. 

1.IPL 2023 Sunrisers Hyedrabad

IPL 2023 Sunrisers Hyedrabad
1/6

अगर तस्वीर से आप इस बच्चे को नहीं पहचान पा रहे हैं तो हमारे पास एक और हिंट है कि इस खिलाड़ी का आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद से खास कनेक्शन है. 



2.England Cricket Team 

England Cricket Team 
2/6

सनराइजर्स हैदराबाद से लंबे समय तक केन विलियमसन भी जुड़े रहे हैं लेकिन अगर आप सोच रहे थे कि यह उनकी तस्वीर है तो गलत सोच रहे हैं. यह तस्वीर इंग्लैंड की टीम के एक खिलाड़ी की है. 



3.Eng Vs NZ Series

Eng Vs NZ Series
3/6

चलिए हम आपको एक और हिंट देते हैं कि यह खिलाड़ी इंग्लैंड के लिए इन दिनों सबसे बड़ा मैच विनर है. यही वजह है कि आईपीएल में सबसे महंगे बिकने वाले नामों में से एक नाम इनका भी रहा है.



4.Harry Brook 

Harry Brook 
4/6

यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि इंग्लिश टीम का विस्फोटक बल्लेबाज हैरी ब्रुक है. ब्रुक पिछले वक्त से बेहतरीन फॉर्म में हैं और पाकिस्तान को क्लीन स्वीप कर हराने में उनकी बड़ी भूमिका थी. 



5.Harry Brook NZ Vs Eng Test Series

Harry Brook NZ Vs Eng Test Series
5/6

अगर बात मौजूदा सीरीज की करें तो ब्रुक ने इस टेस्ट की दोनों ही पारियों में अर्धशतक जड़ा है. हालांकि वह इनिंग को शतक में नहीं बदल पाए लेकिन खास बात यह है कि टेस्ट क्रिकेट में भी उनका स्ट्राइक रेट से 100 से ऊपर का ही रहा है.



6.Harry Brook Last 7 Innings

Harry Brook Last 7 Innings
6/6

हैरी ब्रुक इस वक्त शानदार फॉर्म में हैं और उनके बल्ले से खूब रन निकल रहे हैं. पिछली 7 पारियों में उनका सबसे छोटा स्कोर 53 का रहा है. पिछली सात इनिंग की बात की जाए तो उन्होंने 2 शतक और 5 अर्धशतक जड़े हैं. उनका पिछली 7 पारियों का स्कोर 53(116), 87(65), 9(21), 108(149), 111(150), 89(81) & 54(41) रहा है.



LIVE COVERAGE