trendingPhotosDetailhindi4081176

राजाओं की तरह ठाट से रहते हैं रवींद्र जडेजा, इनकम जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

जडेजा को BCCI ने अपने कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट की A कटेगरी में रखा है जिसके लिए उन्हें टेस्ट के लिए 15, वनडे के लिए 6 और T20 के लिए 3 लाख रुपए मिलते हैं.

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने चोट से वापसी के बाद धमाकेदार प्रदर्शन किया और टीम इंडिया (Team India) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-1 से जीत दिलाई. पहले दो टेस्ट में तो जडेजा की फिरकी के सामने कंगारू बल्लेबाज नाचते नजर आए और भारत ने दोनों टेस्ट आसानी से जीत लिया. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में धमाल करने वाले जडेजा ने घरेलू क्रिकेट में भी कमाल किया है. वह अभी तक आईपीएल से 93 करोड़ रुपए कमा चुके हैं. गुजरात के जामनगर में जडेजा राजाओं की तरह रहते हैं. चलिए जानते हैं उनकी कमाई का जरिया और उनकी सलाना कमाई. 

1.अहमदाबाद में बनवाया 8 करोड़ का बंगला

अहमदाबाद में बनवाया 8 करोड़ का बंगला
1/5

हाल ही में रवींद्र जडेजा ने अहमदाबाद में प्लॉट खरीदकर अपने सपनो का महल बनाया है. जिसकी कीमत 8 करोड़ के आसपास की बताई जा रही है. जडेजा को कार, बाइक के अलावा घुड़सवारी भी बहुत पसंद है. 
 



2.ऑडी जैसी लक्सरी कार भी हैं जडेजा के पास

ऑडी जैसी लक्सरी कार भी हैं जडेजा के पास
2/5

जडेजा के पास शानदार कार और बाइक्स का भी कलेक्शन हैं. उनके पास काले रंग की ह्युंडई एसेंट और ऑडी A4 है. उनके पास हायाबुसा की बाइक भी है तो दुनिया की बेस्ट रेसिंग बाइक मानी जाती है. 
 



3.BCCI से मिलते हैं सलाना 5 करोड़

BCCI से मिलते हैं सलाना 5 करोड़
3/5

जडेजा को बीसीसीई की कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट की A कटेगरी में रखा गया है. जिसके लिए उन्हें कुल 5 करोड़ रुपए मिलते हैं. जडेजा को एक टेस्ट मैच खेलने के लिए 15 लाख, वनडे के लिए 6 और टी20 के लिए 3 लाख रुपए मिलते हैं. 
 



4.राजस्थान ने पहली बार लगाई थी बोली

राजस्थान ने पहली बार लगाई थी बोली
4/5

भारत के लिए साथ 2008 में अंडर 19 वर्ल्डकप जीतने वाले जडेजा को पहली बार राजस्थान रॉयल्स ने 12 लाख रुपए में खरीदा था. 
 



5.चेन्नई ने जडेजा को 16 करोड़ में किया रिटेन

चेन्नई ने जडेजा को 16 करोड़ में किया रिटेन
5/5

चेन्नई सिपर किंग्स ने जडेजो को पहली बार 9.2 करोड़ रुपए में खरीदा. साल 2022 ऑक्शन में जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स 16 करोड़ में खरीदा. 
 



LIVE COVERAGE