trendingPhotosDetailhindi4067856

Rishabh Pant Car Accident: भयानक कार हादसे में ऋषभ पंत की मर्सिडीज का निकला कचूमर, अस्पताल में भर्ती पंत को देख हिल जाएंगे

Rishabh Pant BMW Accident: क्रिकेटर ऋषभ पंत की गाड़ी का एक्सीडेंट दिल्ली-देहरादून हाईवो पर हो गया है. इसमें विकेटकीपर बल्लेबाज को गंभीर चोट आई है.

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की गाड़ी का दिल्ली से देहरादून जाने के रास्ते में एक्सीडेंट हो गया है. बीएमडब्ल्यू कार डिवाइडर से टकरा गई और बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. हादसे में पंत को भी पीठ, सिर और पैर में काफी चोटें आई हैं. उनकी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है और जबक पंत की भी अस्पताल से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. फैंस उनके जल्दी से जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. 

1.Rishabh Pant Car 

Rishabh Pant Car 
1/7

ऋषभ पंत की बीएमजब्ल्यू कार दिल्ली से देहरादून जाने के रास्ते में डिवाइडर से टकरा गई है. पंत की गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. 



2.Rishabh Pant Accident

Rishabh Pant Accident
2/7

गाड़ी के डिवाइडर से टकराने के बाद आगे के हिस्से में धू-धूकर आग लग गई जिसके बाद तुरंत कुछ ग्रामीण इकट्ठा हो गए और पंत को गाड़ी से निकाला गया. 



3.Rishabh Pant Injured

Rishabh Pant Injured
3/7

क्रिकेटर पंत को भी काफी चोटें आई हैं और उन्हें पहले एक पास के अस्पताल में भर्ती किया गया था जिसके बाद उन्हें देहरादून मैक्स में रेफर कर दिया गया है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पंत को सिर और पैर में काफी चोट लगी है.  उनके पैर में ज्यादा चोट है और सूत्रों का कहना है कि डॉक्टर प्लास्टिक सर्जरी कर सकते हैं.



4.Rishabh Pant Hospital Pics

Rishabh Pant Hospital Pics
4/7

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के मैक्स अस्पताल में ऋषभ पंत का इलाज चल रहा है और डॉक्टर उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.



5.Rishabh Pant Car

Rishabh Pant Car
5/7

ऋषभ पंत की कार को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्सीडेंट कितना खतरनाक था. कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है और ज्यादातर हिस्सा जल भी गया है. 



6.Rishabh Pant Injury

Rishabh Pant Injury
6/7

खतरनाक एक्सीडेंट की वजह से पंत के शरीर में कई जगहों पर चोट लगी है. अस्पताल में उनका ट्रीटमेंट के दौरान की यह तस्वीर सामने आई है. 



7.Rishabh Pant Car Accident

Rishabh Pant Car Accident
7/7

क्रिकेटर की कार का जहां एक्सीडेंट हुआ वहां कुछ ही देर में पुलिस पहुंच गई है. घटनास्थल का नजारा एक्सीडेंट के कुछ देर बाद इस तरह का था. 



LIVE COVERAGE