trendingPhotosDetailhindi4071340

Rishabh Pant को इस दिन मिल रही है अस्पताल से छुट्टी, जानें क्या है क्रिकेटर का आगे का प्लान

ऋषभ पंत दो हफ्ते के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं और उसके बाद वह 2 महीने में अपना रिहैब शुरू करेंगे.

डीएनए हिंदी: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बारे में बड़ी अपडेट आई है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार पंत 2 हफ्ते के बाद अस्पताल के डिस्चार्ज हो सकते हैं. पंत का पिछले साल 30 दिसंबर को कार एक्सिडेंट (Rishabh Pant Car Accident) हुआ था जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए थे. पंत का पहले देहरादून के अस्पताल में इलाज हुआ लेकिन बाद में उन्होंने मुंबई शिफ्ट कर दिया गया. लेकिन अब फैंस को राहत देने वाली खबर आ रही है. हालांकि उन्हें प्रतिस्पर्धि टूर्नामेंट खेलने में कम से कम 4-5 महीने लगेंगे. 

1.2 हफ्ते बाद अस्पताल से हो सकती है छुट्टी

2 हफ्ते बाद अस्पताल से हो सकती है छुट्टी
1/6

पंत को 2 हफ्ते बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है. जिसके दो महीने बाद उनका रिहैब शुरू हो सकता है. हालांकि पंत को क्रिकेट खेलने में कम से कम 4-5 महीने का वक्त लग सकता है.
 



2.दोनों लिगामेंट की सफल सर्जरी

दोनों लिगामेंट की सफल सर्जरी
2/6

पंत के दो लिगामेंट की सफल सर्जरी हो चुकी है और उनके ठीक होने में 4 से 6 हफ्ते का वक्त लगता है. दो महीने बाद ये देखा जाएगा कि वो अभी खेल सकते हैं या नहीं.
 



3.30 दिसंबर को हुआ था कार एक्सीडेंट

30 दिसंबर को हुआ था कार एक्सीडेंट
3/6

30 दिसंबर 2022 को ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हुआ था. उनकी कार जलकर राख हो गई थी लेकिन स्थानीय लोगों पंत को कार से बाहर निकाल लिया और अस्पताल में भर्ती कराया. 
 



4.पहले देहरादून के मैक्स अस्पताल में हुआ इलाज

पहले देहरादून के मैक्स अस्पताल में हुआ इलाज
4/6

पंत का पहले देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज किया गया और जब खतरा टल गया तो उन्हें एयरलिफ्ट कर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल लाया गया. 
 



5.क्रिकेट फैंस को कहा शुक्रिया

क्रिकेट फैंस को कहा शुक्रिया
5/6

हाल ही में ऋषभ पंत ने ट्वीट कर BCCI, टीम इंडिया के अपने साथी खिलाड़ियों और क्रिकेट फैंस का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने उन दो लोगों के लिए भी ट्वीट किया, जो उनकी जान बचाने के लिए सबसे पहले आए थे.
 



6.बांग्लादेश के खिलाफ खेली थी आखीरी सीरीज

बांग्लादेश के खिलाफ खेली थी आखीरी सीरीज
6/6

पंत ने भारत के लिए आखीरी सीरीज बांग्लादेश के खिलाफ खेली थी, जिसके बाद उन्हें चोट की वजह से न्यूजीलैंड दौरे से बाहर कर दिया गया था. 
 



LIVE COVERAGE