trendingPhotosDetailhindi4044758

Rishabh Pant Accident: जानलेवा एक्सीडेंट से बचे ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड है सुपरहॉट, अदाओं में उर्वशी रौतेला भी फेल

ऋषभ पंत भयानक कार हादसे में बाल-बाल बचे हैं और फिलहाल देहरादून के अस्पताल में भर्ती हैं. इस बीच उनके लिए उर्वशी रौतेला ने भी प्रार्थना की है.

क्रिकेटर ऋषभ पंत फिलहाल देहरादून के अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं. मैदान पर गेंदबाजों का बुखार उतारने वाला यह तूफानी बल्लेबाज प्यार के मामले में भी काफी लकी हैं. पहले उनके उर्वशी रौतेला को डेट करने की खबरें थी लेकिन बाद में क्रिकेटर ने ईशा नेगी के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है. तस्वीरों में देखें कौन हैं ईशा नेगी.

1.Isha Negi And Rishabh Pant

Isha Negi And Rishabh Pant
1/7

ऋषभ पंत और ईशा नेगी दोनों ही उत्तराखंड के हैं और एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, ईशा की ऋषभ की बहन रिया और मां से भी अच्छी दोस्ती है. बताया जा रहा है कि पंत के एक्सीडेंट की खबर मिलने के बाद ईशा लगातार उनके परिवार के संपर्क में हैं. हालांकि अपने सोशल मीडिया पर अब तक उन्होंने कोई पोस्ट नहीं किया है.



2.Rishabh Pant Shares Photo of his Girlfriend

Rishabh Pant Shares Photo of his Girlfriend
2/7

ऋषभ पंत ने 2019 विश्व कप के शुरू होने से कुछ दिन पहले नई गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ फोटो शेयर करके सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी थी.पंत ने फोटो के साथ कैप्‍शन में लिखा था, ‘मैं बस तुम्‍हें खुश रखना चाहता हूं क्‍योंकि तुम ही वो कारण हो, जिससे मैं खुश हूं.’
 



3.Isha Negi spotted with Pant's Sister

Isha Negi spotted with Pant's Sister
3/7

ईशा नेगी को पहली बार 2022 में आईपीएल के दौरान क्रिकेट स्टेडियन में पंत की बहन के साथ देखा गया था.तब ईशा को दिल्ली कैपिटल्स की हर कामयाबी पर खुलकर चियर करते देखा गया था. मैच शुरू हुआ तो ईशा और साक्षी को दिखाया गया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी.
 



4.Lets know who is Isha Negi?

Lets know who is Isha Negi?
4/7

चलिए आपको बताते हैं कि ईशा नेगी कौन हैं और वह क्‍या करती हैं. ईशा एक इंटीरियर डेकोर डिजाइनर हैं. ईशा नेगी इंस्‍टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में फोल्लोवेर्स भी हैं. ईशा एमिटी यूनिवर्सिटी में भी पढ़ चुकी हैं.
 



5.Isha Negi's gorgeous look

Isha Negi's gorgeous look
5/7

अपनी खुबसूरत अंदाज और शानदार ड्रेसिंग सेंस से बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को मात देने वाली ईशा की इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल से समझा जा सकता है कि उनकी दिलचस्‍पी साहित्‍य और फिलॉसफी में है. ईशा नेगी अपने ग्‍लैमरस लुक के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं.
 



6.Isha's Reply on Pant's Post

Isha's Reply on Pant's Post
6/7

2019 विश्वकप से ठीक पहले ईशा के साथ ऋषभ पंत ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘मैं बस तुम्‍हें खुश रखना चाहता हूं क्‍योंकि तुम ही वो कारण हो, जिससे मैं खुश हूं.’हालांकि फैंस को यकीत तब हुआ, जब ईशा ने जवाब देते हुए लिखा, माई मैन, माई सोलमेट, माई बेस्टफ्रेंड, लव ऑफ माई लाइफ ऋषभ पंत.
 



7.Urvashi Rautela Post For Pant

Urvashi Rautela Post For Pant
7/7

ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर उनके जल्दी ठीक होने की दुआ की है. हालांकि पंत ने कभी एक्ट्रेस से अपना रिश्ता नहीं स्वीकार किया लेकिन दोनों के बीच सोशल मीडिया पर मजेदार नोंक-झोक दिखती रही है.



LIVE COVERAGE