trendingPhotosDetailhindi4071168

Ind Vs NZ 1ST ODI: मैच से पहले RRR स्टार से मिलने पहुंचे चहल, सूर्या समेत ये खिलाड़ी, धनश्री को मिला खास तोहफा

Team India Stars Meet JR NTR: जूनियर एनटीआर के दीवाने पूरे भारत में हैं. टीम इंडिया के बड़े स्टार्स ने हैदराबाद में सुपरस्टार से मुलाकात की.

भारत बनाम न्यूजीलैंड वनडे सीरीज (Ind Vs NZ ODI) का पहला मुकाबला बुधवार को हैदराबाद में खेला जाना है. मंगलवार को खाली समय में टीम इंडिया के कई स्टार्स साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर से मिलने पहुंचे. हाल ही में उनकी चर्चित फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला है. युजवेंद्र चहल, ईशान किशन, शुभमन गिल समेत कई खिलाड़ी जूनियर एनटीआर से मिले और सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर कीं.

1.Suryakumar Yadav With Wife

Suryakumar Yadav With Wife
1/6

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी जूनियर एनटीआर के फैन हैं. उन्होंने पत्नी के साथ फिल्म स्टार से मुलाकात की और उनकी फिल्म की सफलता और गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के लिए बधाई भी दी. 



2.Yuzvendra Chahal meets RRR star

Yuzvendra Chahal meets RRR star
2/6

युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री दोनों ही RRR स्टार के फैन हैं. धनश्री तो साउथ के सुपरस्टार की फिल्मों के गानों पर कई बार रील्स भी बना चुकी हैं. चहल ने जूनियर एनटीआर से मुलाकात के वक्त उन्हें बताया कि वह और धनश्री उनके फैन हैं. 



3.RRR star Autograph For Dhanshree 

RRR star Autograph For Dhanshree 
3/6

यूं तो युजवेंद्र चहल को अक्सर ही अपने ऑटोग्राफ देने की आदत होगी लेकिन खास हस्तियों से मुलाकात के वक्त ऑटोग्राफ लेना नहीं भूलें. उन्होंने पत्नी धनश्री के लिए RRR स्टार का ऑटोग्राफ लिया. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल है. 



4.RRR Star With Shubman Gill

RRR Star With Shubman Gill
4/6

विस्फोटक ओपनर शुभमन गिल भी जूनियर एनटीआर से मिले और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाई. इस दौरान गिल बिल्कुल कूल लुक में नजर आ रहे थे और अपने फैंशन सेंस से फिल्म स्टार को अच्छी टक्कर दे रहे थे.



5.Ishan Kishan Shubman Gill Meets JR NTR

Ishan Kishan Shubman Gill Meets JR NTR
5/6

ईशान किशन और शुभमन गिल ने भी जूनियर एनटीआर से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि हैदराबाद के फिल्म सिटी में यह मुलाकात हुई जिस दौरान सभी खिलाड़ी काफी कूल अंदाज में नजर आ रहे थे. 
 



6.Ind Vs NZ 1ST ODI

Ind Vs NZ 1ST ODI
6/6

भारत बनाम न्यूजीलैंड वनडे सीरीज की शुरुआत 18 जनवरी से हो रही है. पहला मुकाबला बुधवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम इंडिया श्रीलंका को वनडे सीरीज में 3-0 से हराकर नई चुनौती के लिए तैयार है. फैंस को उम्मीद है कि इस सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा के बल्ले से शतक निकलेगा. 



LIVE COVERAGE