trendingPhotosDetailhindi4021666

T20 World Cup 2022: आईपीएल में चमके ये खिलाड़ी, टीम इंडिया में हो सकती है एंट्री

मुंबई इंडियंस के लिए रोहित ने अब तक सिर्फ 153 रन हैं, जबकि कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए 17 के निराशाजनक औसत से केवल 119 रन ही बनाए हैं.

आईपीएल के मंच के जरिए टीम इंडिया के भविष्य के खिलाड़ी निकलते नजर आ रहे हैं. हालांकि अब तक अनुभवी बल्लेबाज, कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली बुरे दौर से गुजर रहे हैं और फॉर्म से बाहर चल रहे हैं लेकिन टी 20 वर्ल्ड कप नजदीक है. ऐसे में उनकी खराब फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय बन सकती है. 

1.केएल राहुल और कार्तिक का तूफान 

केएल राहुल और कार्तिक का तूफान 
1/4

टीम इंडिया के लिए अच्छी बात यह है कि केएल राहुल की फॉर्म लौट आई है. लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए 61.33 की औसत से वह 368 रन जड़ चुके हैं. केवल जोस बटलर के नाम केएल राहुल से अधिक रन हैं. वहीं दिनेश कार्तिक ने बल्ले से धूम मचाकर सिलेक्टर्स का ध्यान खींचा है. कार्तिक अपनी मजबूत फॉर्म जारी रखते हैं ​तो टी 20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया का टिकट कटा सकते हैं. कार्तिक ने आरसीबी के लिए 105 की औसत से 210 रन बनाए हैं. 



2.पांड्या की फॉर्म लौटी 

पांड्या की फॉर्म लौटी 
2/4

वहीं दूसरी ओर गुजरात टाइटंस के कप्तान और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की भी फॉर्म लौट आई है. गुजरात टाइटंस के लिए वह 73.75 की औसत से 295 रन ठोक चुके हैं. केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर 248 रन जड़ चुके हैं. अय्यर ऑस्ट्रेलिया की फ्लाइट में सवार हो सकते हैं. 



3.गेंदबाजों में कुलदीप की होगी एंट्री?

गेंदबाजों में कुलदीप की होगी एंट्री?
3/4

इसके साथ ही कई गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन कर अपनी छाप छोड़ी है. युजवेंद्र चहल ने टूर्नामेंट में 11.33 की औसत से 18 विकेट लिए हैं. वहीं बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए 17.38 की औसत से 13 विकेट चटकाए हैं.



4.अनकैप्ड में उमरान का शानदार प्रदर्शन

अनकैप्ड में उमरान का शानदार प्रदर्शन
4/4

अनकैप्ड गेंदबाजों में उमरान मलिक अपनी तूफानी गेंदबाजी से चकित कर रहे हैं. उमरान सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 7 मैचों में 10 विकेट चटका चुके हैं. वह अपनी फॉर्म जारी रखते हैं तो टी 20 विश्व कप के लिए एक आश्चर्यजनक चयन बन सकते हैं. कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी उमरान की तारीफ कर चुके हैं. 



LIVE COVERAGE