trendingPhotosDetailhindi4058289

IND vs NED T20: Surya के छक्का लगाते ही किंग Kohli ने खड़े कर दिए हाथ, देखें जय-वीरू वाली तस्वीरें

Virat Kohli Surya kumar Yadav: विराट-सूर्या के बीच नीदलैंड्स मैच में दिखा शोले फिल्म के जय-वीरू वाला प्यार, तस्वीरों में देखें कमाल की साझेदारी.

टीम इंडिया ने सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली की बेहतरीन पारियों की मदद से आखिरकार 20 ओवर में 179 रन बना लिए. रोहित शर्मा ने भी टीम के लिए 53 रनों की अच्छी पारी खेली. लेकिन तीन अर्धशतक लगने के बाद भी टीम इंडिया एक समय पर ऐसी स्थिति में थी कि लाख कोशिशों के बाद भी चौके-छक्के नहीं लग रहे थे. केएल राहुल के जल्दी आउट होने के बाद रोहित और विराट ने पारी संभाली लेकिन रन गति बढ़ाने में दोनों ही असफल रहे. रोहित के आउट होने के बाद सूर्या आए और फिर उन्होंने मैच का रुख बदल दिया.

1.Suryakumar Yadav brilliant Innings

Suryakumar Yadav brilliant Innings
1/5

सूर्या ने आते ही शॉट लगाने शुरू किए और प्रेशर रिलीज करने का काम किया. सूर्या को शॉट लगाता देख विराट कोहली का भी बल्ला धीरे-धीरे गरजना शुरू और टीम इंडिया की पारी ट्रैक पर लौटने लगी.



2.Virat Kohli Suryakumar yadav explosive partnership

Virat Kohli Suryakumar yadav explosive partnership
2/5

15वें तक टीम इंडिया का स्कोर सिर्फ 114 रन था लेकिन फिर आखिरी के पांच ओवरों में सूर्या और कोहली ने मिलकर 65 रन बना दिए. दोनों के बीच 48 गेंदों पर 95 रनों की साझेदारी हुई.



3.Virat Kohli and Suryakumar Yadav lauded each other

Virat Kohli and Suryakumar Yadav lauded each other
3/5

दोनों बल्लेबाज एक दूसरे शॉट्स की लगातार तारीफ करते रहे और एक दूसरे को प्रोतसाहित भी करते रहे. जब कभी सूर्या से शॉट मिस हुआ तो विराट ने आकर बाउंड्री लगाई और जब विराट से किसी गेंद पर रन नहीं बने तो सूर्या ने चौका लगाया.



4.Surya and Kohli scored 65 runs in last 5 over

Surya and Kohli scored 65 runs in last 5 over
4/5

मैच के 20वें ओवर में जो हुआ उसे देख तो और भी दिल खुश हो गया. 20वें ओवर की शुरुआत की तीन गेंदों पर कोई बड़ा शॉट नहीं लग पाया पर चौथी गेंद पर कोहली ने छक्का लगाकर फैंस का दिल खुश कर दिया. लेकिन कोहली के शॉट के बाद लोगों को बेसब्री से इंतजार था सूर्या की फिफ्टी का जो नामुमकिन दिख रही थी. लेकिन फिर 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर सूर्या चमके और छक्का लगाकर अपनी फिफ्टी पूरी कर ली.



5.Surya hits six on last ball and gets his fifty

Surya hits six on last ball and gets his fifty
5/5

सूर्या को आखिरी गेंद पर छक्का लगाते देख कोहली भी अपने इमोशंस कंट्रोल नहीं कर पाए. दोनों बिलकुल शोले के जय-वीरू की तरह गले मिले और खुशी में अपने दोनों हाथ उठाकर जश्न मनाने लगे.



LIVE COVERAGE