trendingPhotosDetailhindi4057211

WI vs IRE T20 Pitch Report: करो या मरो का मैच, जानें मैदान पर होगी रनों की बारिश या गिरेंगे विकेट

WI vs IRE T20 Pitch Report: वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच करो या मरो का मुकाबला, जान लीजिए पिच किसका देगी साथ.

वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच 21 अक्टूबर को एक अहम मुकाबला खेला जाना है. इस मैच में जीत के साथ वेस्टइंडीज जहां सुपर 12 में अपनी जगह पक्की करने के इरादे से उतरेगी वहीं आयरलैंड भी एक और मैच जीतकर अपनी दावेदारी को और मजबूत करना चाहेगी.

1.WI vs IRE T20 Match

WI vs IRE T20 Match
1/5

आयरलैंड ने जिम्बाब्वे से मिली करारी शिकस्त के बाद फॉर्म में चल रही स्कॉटलैंड को हराया है. ये वही स्कॉटलैंड की टीम है जिसने वर्ल्ड चैंपियन रह चुकी वेस्टइंडीज को धूल चटाई थी. अब सुपर 12 में क्वालीफाई करने के लिए आयरलैंड और वेस्टइंडीज में होगी कांटे की टक्कर.



2.Tough battle between West Indies-Ireland

Tough battle between West Indies-Ireland
2/5

ऐसे में वेस्टइंडीज, आयरलैंड को हल्के में लेने की भूल बिलकुल भी नहीं करना चाहेगी. Wi vs Ire t20 world cup मैच ब्लंडस्टोन एरीना (जिसे Bellerive Oval या Hobart stadium के नाम से भी जाना जाता है) में खेला जाएगा. मैच सुबह 9.30 बजे शुरू होगा.



3.WI vs IRE T20 Weather update

WI vs IRE T20 Weather update
3/5

वेस्टइंडीज बनाम आयरलैंड मैच में बारिश होने की संभावना है. होबार्ट में तापमान दिन के दौरान 23 डिग्री और रात में 14 डिग्री के आसपास रहेगा. दिन में 50 प्रतिशत और रात में 92 प्रतिशतक बारिश की संभावना है, जिसके चलते मैच में भी बारिश हो सकती है. 



4.Bellerive Oval, Hobart pitch report

Bellerive Oval, Hobart pitch report
4/5

होबार्ट के बैलेरीव ओवल स्टेडियम की पिच को बल्लेबाजों के लिए ज्यादा माकूल माना जाता है. इस मैदान पर टी20 में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम का औसत स्कोर करीब 176 रन है जब कि सेकेंड इनिंग्स का स्कोर 152 रन है. 



5.Highest and lowest total at Bellerive stadium

Highest and lowest total at Bellerive stadium
5/5

यही नहीं होबार्ट में 213 रन का सर्वाधिक स्कोर भी बना है, जो ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ बनाया था और इंग्लैंड भी 200 रन बनाने में कामयाब रही थी. मैदान पर हुए 7 टी20 मैचों में पांच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं और दो मैच लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने.



LIVE COVERAGE